कुलदीप ने फैंका सबसे दूर शाॅटपुट ddnewsportal.com

कुलदीप ने फैंका सबसे दूर शाॅटपुट ddnewsportal.com

कुलदीप ने फैंका सबसे दूर शाॅटपुट 

पांवटा साहिब मे जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ समापन, जिला भर से 450 प्रतिभागियों ने दिखाई अपनी प्रतिभा।

जिला सिरमौर एथलेटिक्स संघ सिरमौर की ओर से पांवटा साहिब के नगर परिषद खेल मैदान मे आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लड़कों के अंडर-18 वर्ग के शाटपुट में कुलदीप ने पहला स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के ओएसडी शैखरानंद उप्रेती ने शिरकत कर विजेता उपविजैता एथलीटों को ईनाम वितरित किये। इस स्पर्धा में जिलेभर से आए

450 खिलाड़ियों ने भाग लिया। संघ के जिला प्रधान शिवराज सिंह, महासचिव वी के यादव, उपाध्यक्ष अर्जुन नागरा और जफर अली ने बताया कि विजेता खिलाड़ी राज्य स्तरीय स्पर्धा मेें भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि लड़कों की अंडर-18 वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में अजय, पंकज कुमार और सतपाल, लड़कियों की अंडर-20 वर्ग की शॉटपुट में तनु कटारिया, रसलीन कौर और तनु, लड़कों के वर्ग में यजत, हार्दिक व अमन कुमार, लड़कियों की अंडर-20 वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में रविना, प्रतिमा और सुमन शर्मा ने क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर जीत दर्ज की। लड़कों के अंडर-18 वर्ग के शाटपुट में कुलदीप, ऋतिक और अक्श, लड़कों की अंडर-16 वर्ग में नितिन, रजनीश और सोहल खान, 200 मीटर दौड़ में अभिषेक, अभिनव राठौर व विक्रांत चौधरी, लंबी कूद में मोहम्मद जुनैद, सागर और रोहित ने क्रमश: पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया।
इस मौके पर सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष बलजीत नागरा, व्यापार मंडल पांवटा साहिब के प्रधान अनिन्द्र सिंह नौटी, गुरनाम सिंह बंगा, रोहित शर्मा आदि मौजूद रहे।