Sirmour: बुजुर्ग ने जोड़े हाथ तो सीएम सुक्खू बोले बेफ़िक्र रहें सरकार है आपके साथ ddnewsportal.com

Sirmour: बुजुर्ग ने जोड़े हाथ तो सीएम सुक्खू बोले बेफ़िक्र रहें सरकार है आपके साथ  ddnewsportal.com

Sirmour: बुजुर्ग ने जोड़े हाथ तो सीएम सुक्खू बोले बेफ़िक्र रहें सरकार है आपके साथ

सिरमौरीताल आपदा में अपना परिवार खो चुके विनोद कुमार को मुख्यमन्त्री ने सौंपा 20 लाख रूपये का चेक

आपदाग्रस्त क्षेत्र का मुआयना और प्रभावितों से मिलने सिरमौर दौरे पर आए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जब सिरमौरीताल आपदा से पीड़ित परिवारों से मिलने सीसीआई राजबन पंहुचे तो एक बुजुर्ग ने हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाई। बुजुर्ग के दर्द को देखते हुए भावुक हुए सीएम उनके पास बैठ गये और उनके हाथ पकड़ते हुए बोले का हौंसला रखो, सरकार उनके साथ है और हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने बुजुर्ग को सांत्वना देते हुए कहा कि यह शुक्र है कि आप लोगों की

जान बच गई। प्रदेश में इस बार भारी जान-माल का नुकसान हुआ है। हम प्रयास कर रहे हैं कि जिनका घर छीना है उनको आसरा दें और जिनके घर को आंशिक भी नुकसान हुआ है उनको एक-एक लाख रुपए का मुआवजा प्रदान किया जाएगा। उन्होंने वहां रह रहे परिवारों की समस्याएँ सुनी और एसडीएम को उनके स्तर की दिक्कतें दूर करने के आदेश दिए। एक वाहन की व्यवस्था करने की भी मांग की गई जिसमे बच्चे स्कूल आ-जा सके।


यहां से सीएम नारीवाला पंहुचे और सिरमौरीताल आपदा में अपना परिवार खो चुके विनोद से मुलाकात की। उन्होंने विनोद को सांत्वना देते हुए कहा कि उनका दुख बहुत बड़ा है जिसकी भरपाई तो वह नही कर सकते, लेकिन सरकार हर कदम पर उसके साथ है। इस दौरान सीएम ने विनोद को मदद के रूप में 20 लाख रुपए का चेक भी प्रदान किया। इस दौरे के दौरान उनके साथ उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, नाहन के विधायक अजय सोलंकी, रेणुका जी के विधायक विनय कुमार, पाँवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी, पूर्व विधायक किरनेश जंग, खाद्य एवँ आपूर्ति निगम की निदेशक नसीमा बेगम, जोगेन्द्रा बैंक के निदेशक असगर अली, अवनीत लांबा, उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा, एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और पार्टी वर्कर मौजूद रहे।