सांस रोक देने वाले मुकाबले मे दुगाना बना चैंपियन ddnewsportal.com

सांस रोक देने वाले मुकाबले मे दुगाना बना चैंपियन ddnewsportal.com

सांस रोक देने वाले मुकाबले मे दुगाना बना चैंपियन

अंबोण खेल मैदान मे आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मे उतरी की टीम को 2 रन से पराजित कर कब्जाई ट्राॅफी 

सांस रोक देने वाला फाईनल मुकाबला और मात्र दो रन से जीत हासिल करना अपने आप मे एक बड़ी उपलब्धि है। यह कारनामा दुगाना की क्रिकेट टीम ने कर दिखाया है। उपमंडल पांवटा साहिब के अम्बोण खेल मैदान में आयोजित 9 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में दुगाना की टीम ने उतरी की टीम को रोमांचक मुकाबले मे दो रनों से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया है। 
दरअसल, चांदनी पंचायत के अम्बोण नवयुवक मंडल ने 9 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें जिलाभर से 88 टीमों ने भाग लिया।

अम्बोण खेल मैदान में  क्रिकेट प्रतियोगिता में दुगाना और रॉयल स्टार उतरी ने फाइनल मे प्रवेश किया और एक जबर्दस्त शानदार और रोमांचक फाइनल मैच के साथ दुगाना ने उतरी की टीम को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। फाईनल मेच मे दुगाना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 5 ओवर मे 50 रन बनाये जिसमें सबसे ज़्यादा 28 रन  बलदेव पुंडीर और 10 रन हरीश पुंडीर ने बनाए। जवाब मे रॉयल स्टार उतरी की टीम

से टीटु ने 15 रन संजू 7 रन और प्रदीप ने 12 रन बनाए और लेकिन मैच अंतिम बॉल तक जाने के बाद भी रॉयल स्टार उतरी 1 बॉल पर 3 रन नहीं बना पायी और दुगाना टीम ने दो रन से जीत दर्ज कर खिताब अपने नाम किया। क्रिकेट प्रतियोगिता में बेस्ट बोलर नीतीश शर्मा दुगाना को चुना गया। बेस्ट विकेट कीपर कुलदीप माल्या रॉयल स्टार उतरी रहे। बेस्ट बैट्समैन कपिल रॉयल स्टार उतरी, मेन आफ दी सीरीज हरीश पुंडीर दुगाना रहे। दुगाना की विजेता टीम को मुख्यअतिथि बीडीसी सदस्य प्रवेश शर्मा व अरविंद चौहान ने 51 हजार तथा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। जीत के बाद दुगाना की टीम ने जश्न मनाया और पहाड़ी गानों पर नाटी और रासा नृत्य किया। इस मौके पर नवयुवक मंडल के सदस्य मोहन शर्मा, राकेश शर्मा, पंकज ठाकुर, हर्ष ठाकुर राजेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा, सुरेश कुमार आदि भी मौजूद रहे।