वाह- 1000 रूपये में घर लायें SAMSUNG का ये 5G स्मार्टफोन ddnewsportal.com

वाह- 1000 रूपये में घर लायें SAMSUNG का ये 5G स्मार्टफोन ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

वाह- 1000 रूपये में घर लायें SAMSUNG का ये 5G स्मार्टफोन 

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त ऑफर, पढ़ें कैसे उठा सकते हैं मौके का फायदा...

5G स्मार्टफोन की दुनिया में आजकल एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन आ रहे हैं लेकिन यदि विश्व प्रसिद्ध कंपनी का स्मार्टफोन आपको मात्र एक हजार रूपये में मिले तो हैरानी की बात होगी। लेकिन ऐसा हो सकता है। इसका लिए आपको इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना होगा। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर सैमसंग का SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन बेहद सस्ते में मिल रहा है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन ने सैमसंग के SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन को 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है।
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर स्मार्टफोन को मात्र 1000 रुपये के खर्च पर भी खरीदा जा सकता है। जी हां, शॉपिंग प्लेटफॉर्म एक्सचेंज ऑफर के तहत शानदार डील ऑफर कर रहा है। इस फोन की खरीदारी ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को बदल कर भी कर सकते हैं। यदि आपका पुराना स्मार्टफोन 5जी नहीं है और इसकी कंडिशन भी अच्छी है तो कंपनी आपको 15,450 रुपये का ऑफ दे रही है। इस हिसाब से नए फोन की खरीददारी के लिए आपको केवल 1000 रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी।

इसी तरह की डील ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भी ऑफर की जा रही है। फ्लिपकार्ट पर यही स्मार्टफोन 1149 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। बता दें इस तरह की डील पर प्रोडक्ट जल्दी ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं इसलिए, डील का फायदा उठाने के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर लगातार विजिट करने की जरूरत पड़ती है।
इसके अलावा आप सैमसंग का SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको 2000 रुपये भी खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर जबदरदस्त डील ऑफर की जा रही है।
अमेजन पर SAMSUNG Galaxy F23 5G को मात्र 16,450 रुपये पर लिस्ट किया गया है। जबकि स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये है यानी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन सैमसंग के इस फोन पर 31 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यदि इस फोन की खरीदारी HSBC Cashback Credit Card से करते हैं तो यूजर को 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जाता है। 

नोट: पाठक अपने स्तर पर ऑनलाइन शॉपिंग ऑफर के तहत जांच परखकर ही खरीदारी करें। किसी भी प्रकार के विवाद के लिए Desh Dinesh जिम्मेवार नही होगा।