शिलाई: हाटी कल्याण मंच करेगा अलग-अलग संगठनों को एक बैनर तले लाने की पहल, समन्वय समिति बनाने पर विचार ddnewsportal.com

शिलाई: हाटी कल्याण मंच करेगा अलग-अलग संगठनों को एक बैनर तले लाने की पहल, समन्वय समिति बनाने पर विचार ddnewsportal.com

शिलाई: हाटी कल्याण मंच करेगा अलग-अलग संगठनों को एक बैनर तले लाने की पहल, समन्वय समिति बनाने पर विचार 

केंद्रिय हाटी समिति के समानांतर खड़े हुए हाटी कल्याण मंच गिरिपार क्षेत्र के अलग-अलग नाम से चल रहे विभिन्न संगठनों को एक मंच पर लाने की पहल करेगी। पिछले कल शिलाई विश्राम गृह परिसर में हाटी कल्याण मंच की एक विशेष बैठक बुलाई गई। जिसकी अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष जैलदार प्रताप तोमर ने की। इस बैठक में गिरिपार क्षेत्र के बुद्धिजीवी लोगों ने भाग लिया।
बैठक में शामिल सभी लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए और सभी लोगों ने इस मुद्दे पर जो कोर्ट में सुनवाई पर है और कुछ लोगों द्वारा गैर वाजिब तरीके से की जा रही अपने अपने स्तर पर बयानबाजी और राजनीति चमकाने और गलत तरीके से बयानबाजी करके लोगों को टारगेट करने का पुरजोर विरोध किया।


बैठक में शामिल सभी लोगों ने गिरिपार क्षेत्र में अलग अलग रूप से और अलग अलग नाम से चल रहे संगठनों को एक बैनर तले लाने के प्रयास पर सहमति जताई और इस पर तालमेल बिठाने के लिए एक समन्वय समिति बनाने पर विचार किया गया।
बैठक में सभी लोगों ने हाटी मुद्दे पर ने गैर वाजिब राजनीति करने वालों को चेतावनी दी और उनसे बाज आने को कहा गया है। बैठक के सफल आयोजन के लिए सभी का दलगत राजनीति से ऊपर उठकर आने और विचार व्यक्त करने के लिए आभार प्रकट किया गया।