Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने फुटबॉल में जीता गोल्ड, 11 खिलाड़ी छात्राएं स्टेट को सिलेक्ट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने फुटबॉल में जीता गोल्ड, 11 खिलाड़ी छात्राएं स्टेट को सिलेक्ट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने फुटबॉल में जीता गोल्ड, 11 खिलाड़ी छात्राएं स्टेट को सिलेक्ट 

पाँवटा साहिब के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, मानपुर देवड़ा, पांवटा साहिब में अंडर-19 गर्ल्स फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। गर्ल्स फुटबॉल को हाल ही में खेल प्रतियोगिता  में शामिल किया गया है। गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने भी पहली बार इस टूर्नामेंट में भाग लिया था। अपने अथक परिश्रम, जोश और उत्साह के बल पर उन्होंने यह टूर्नामेंट जीत लिया। फुटबॉल एक ऐसा खेल है जिसमें अब तक केवल लड़कों का दबदबा था। लड़कियों ने यह खेल जीत कर साबित कर दिया कि वे किसी से कम नहीं है। नारी सशक्तिकरण का यह उत्तम उदाहरण है। लड़कियों ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को 2-0 से हराकर यह श्रृंखला अपने नाम की। यह हर्ष का विषय है कि इस टीम की सभी लड़कियां राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित की गईं हैं।


अंडर-19 बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भी गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने उत्तम प्रदर्शन किया और रनर अप रहीं। इस टीम की तीन छात्राओं का चयन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए हुआ है।
विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने इस अवसर पर खिलाड़ियों की पीठ थपथपाकर प्रशंसा की। उन्होंने भविष्य में भी उन से ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा जताई। फुटबॉल कोच रजनीकांत तथा बास्केटबॉल कोच गुरनाम सिंह की भी सराहना कर उनका मनोबल बढ़ाया।