Chandigarh News: हाटी समिति चंडीगढ़ इकाई की बैठक, अध्यक्ष महेन्द्र चौहान की अध्यक्षता में हुआ ये फैसला... ddnewsportal.com

Chandigarh News: हाटी समिति चंडीगढ़ इकाई की बैठक, अध्यक्ष महेन्द्र चौहान की अध्यक्षता में हुआ ये फैसला...  ddnewsportal.com

Chandigarh News: हाटी समिति चंडीगढ़ इकाई की बैठक, अध्यक्ष महेन्द्र चौहान की अध्यक्षता में हुआ ये फैसला...

हाटी समिति चंडीगढ़ ईकाई द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। काॅफी हाउस स्टूडेंट सेंटर में पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में हुई इस बैठक की अध्यक्षता हाटी समिति चंडीगढ़ ईकाई के अध्यक्ष महेंद्र चौहान द्वारा की गई। इस बैठक में हाटी समिति चंडीगढ़ इकाई की वर्तमान टीम की समीक्षा एवं नई कार्यकारिणी के पुनर्गठन पर चर्चा हुई। इसके साथ "बैठक के कार्रवाई रजिस्टर पर चर्चा" एवं हाटी समिति चंडीगढ़ ईकाई के "कोष" पर भी चर्चा हुई।


इन सब बिंदुओं पर व्यापक रूप से चर्चा हुई एवं इन बिंदुओं को मजबूत करने के लिए मंथन किया गया। बैठक के अंत में सर्व समिति से सभी कार्यकर्ताओं ने आगामी 10 नवंबर 2024 को नई टीम के गठन के लिए तारीख का ऐलान किया।
इस बैठक में केंद्रीय हाटी समिति के उपाध्यक्ष फकीरचंद चौहान, हाटी समिति चंडीगढ़ ईकाई के कानूनी सलाहकार अधिवक्ता दिनेश सिंह चौहान, अधिवक्ता नेहा तोमर, प्रवेश शर्मा, सिरमौर एसोसिएशन चंडीगढ़ यूथ विंग के प्रधान किरणेश चौहान, अधिवक्ता सुरेंद्र ठाकुर,  सीमा ठाकुर, आयुष चौहान, इंजीनियर रोहित ठाकुर, अधिवक्ता रोहित तोमर, रजत चौहान, रोहित शर्मा, विकसित चौहान इत्यादि ने भाग लिया।