नेंज मेड लाईफ साईंसिज ने बांटी 69 हजार रूपये की छात्रवृति- ddnewsportal.com

नेंज मेड लाईफ साईंसिज ने बांटी 69 हजार रूपये की छात्रवृति- ddnewsportal.com

नेंज मेड लाईफ साईंसिज ने बांटी 69 हजार रूपये की छात्रवृति

कंपनी की एचआर वाईस प्रेजिडेंट नीरू बजाज ने रामपुरघाट स्कूल के पहली से जमा एक कक्षा मे अव्वल रहे विद्यार्थियों को दी सौगात।

पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र रामपुर घाट स्थित नेंज मेड साइन्स फ़ार्मा ने इस बार भी मैधावी छात्रों को छात्रवृत्ति की सौगात दी है। कंपनी के परिसर में नीरू बजाज वाइस प्रेसिडेंट, एच॰ आर॰ ने कंपनी कि ओर से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुरघाट के पहली कक्षा की 11वीं कक्षा तक के विद्यार्थीयों को हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी छात्रवृति प्रदान की। नीरू बजाज ने उन विद्यार्थीयों को, जिन्होने वर्ष 2019-20 में अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, उन्हे ईनाम स्वरूप कंपनी की तरफ से छात्रवृति प्रदान की। इन

मैधावियों मे प्रथम कक्षा की विद्यार्थी खुशनुमा को 1000 रूपये एवं इसी प्रकार कक्षा दो के विद्यार्थी भरमा नन्द को प्रथम आने पर 2,000 रूपये, तीसरी कक्षा के विद्यार्थी रितिक को 3000 रूपये, चोथी कक्षा की विद्यार्थी साक्षी को 4000 रूपये, पाँचवी कक्षा की विद्यार्थी मुस्कान को 5000 रूपये, छठी कक्षा की विद्यार्थी दिलशाना को 6000 रूपये, सातवीं कक्षा के विद्यार्थी रिंकू को 7000 रूपये, आठवी कक्षा की विद्यार्थी सिमरन शर्मा को 8000 रूपये, नोंवी कक्षा के विद्यार्थी हंस राज को 9000 रूपये, दसवी कक्षा के विद्यार्थी जैनब को 10,000 रूपये तथा जमा एक कक्षा के विद्यार्थी गुरजीत को 11000 रूपये की छात्रवृति प्रदान की  गई। इसके अतिरिक्त एक अन्य एन॰ आर॰ एस॰ टी॰ नामक स्कूल के प्रथम कक्षा के विद्यार्थी राजू को 1000 रूपये एवं कक्षा दो की विद्यार्थी खुशी को भी प्रथम आने पर 2,000 रूपये छात्रवृति प्रदान की गई। इसके फलस्वरूप कंपनी ने कुल 69,000 रूपये की धन राशी छात्र-छात्राओं को उनकी पढ़ाई में कड़ी मेहनत के लिए वितरित की है। इस अवसर पर नीरू बजाज के साथ कंपनी के प्रशासनिक निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा और प्रबन्ध निदेशक राकेश बजाज समेत मानव संसाधन विभाग के वरिष्ठ प्रबन्धक चतर सिंह चौहान, प्रबन्धक प्रदीप सिंह नेगी सहित राजकीय वरिष्ठ मध्यमिक पाठशाला रामपुर घाट के प्रधानाचार्य संजीव नौटियाल, टिकम सिंह, हेमंत कुमार, मुख्य अध्यापिका आशा तोमर, गुरमीत सिंह एवं कुंजा मतरालियों की प्रधान शिक्षा देवी भी मौजूद रही।