Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में आशुतोष हेल्थकेयर के शुभारंभ के साथ ही शानदार ऑफर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में आशुतोष हेल्थकेयर के शुभारंभ के साथ ही शानदार ऑफर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में आशुतोष हेल्थकेयर के शुभारंभ के साथ ही शानदार ऑफर

■ सरकारी चालकों के टेस्ट फ्री, ऑल इंडिया होम डिलीवरी निशुल्क

■ हर रविवार को फुल बाॅडी टेस्ट पर 50% की छूट, बेसहारा अज्ञात को मेडिकल सेवाएँ भी फ्री

■ संचालक राकेश शर्मा ने अपनी माता इंदिरा देवी के हाथों करवाया उद्घाटन

पाँवटा साहिब के बाल्मीकि चौक, सिविल अस्पताल रोड पर आशुतोष हेल्थकेयर का शुभारंभ हुआ। सेवा का शुभारंभ मेडिकल स्टोर संचालक राकेश शर्मा ने अपनी माता इंदिरा देवी के हाथों करवाया। मेडिकल स्टोर और हेल्थकेयर खुलते ही यहां पर विभिन्न प्रकार की छूट भी संचालक ने मुहैया करवाई है। 
संचालक राकेश शर्मा ने बताया कि उनका उद्देश्य है कि हर जरूरतमंद तक उचित मूल्य पर दवा और टेस्ट की सेवाएं उपलब्ध हो। इस दिशा में एक प्रयास किया है। साथ ही जनहित को देखते हुए कुछ सेवाए निशुल्क और छूट पर दी जाएगी। घरद्वार सर्विस के लिए 8894999673 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।
इस मौके पर समाजसेवी और सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा, रिटायर्ड नायब तहसीलदार निहाल सिंह कश्यप, मदन सिंह, टेक चंद शर्मा, सौरव शर्मा, साहिल गुप्ता, अजय नेगी आदि अनैकों गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

■ ये है आकर्षण ऑफर-

● सरकारी सेवा में कार्यरत चालकों के लिए अहम टेस्ट फ्री में रहेंगे। क्योंकि आजकल हार्ट अटैक जैसी घटनाएं सामने आ रही है इसलिए चालकों को समय समय पर अपने स्वास्थ्य की जांच करवानी चाहिए, इसलिए उनके लिए यह सेवा निशुल्क रहेगी।

● साथ ही सप्ताह में एक दिन रविवार को फुल बाॅडी टेस्ट पर 50% की छूट रहेगी।

● बेसहारा अज्ञात के लिए मेडिकल सुविधा निशुल्क रहेगी।

● 5 किलोमीटर तक फर्स्ट ऐड की सर्विस निशुल्क मुहैया रहेगी, जैसे पीजीआई या अन्य स्थान से किसी का इलाज चल रहा हो तो उसके लिए घर जाकर सर्विस फ्री में रहेगी। 

● होम डिलीवरी ऑल इंडिया फ्री। हर दवाई व उपकरण आर्डर पर तीन दिन के भीतर उपलब्ध रहेगी। दवाइयाँ उचित मूल्य पर उपलब्ध रहेगी।