Paonta Sahib: पुलिस के सामने मौके से फरार हुआ लकड़ी तस्कर चालक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुलिस के सामने मौके से फरार हुआ लकड़ी तस्कर चालक  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुलिस के सामने मौके से फरार हुआ लकड़ी तस्कर चालक

गाड़ी में मिले देवदार के 34 नग, अढाई लाख रुपए से अधिक है कीमत, मामला दर्ज...

पाँवटा साहिब में नाके के दौरान पुलिस ने एक पिकअप से देवदार की अवैध लकड़ी बरामद हुई है जिसकी कीमत अढाई लाख रूपये से अधिक है। पुलिस ने पिकअप और लकड़ी तो कब्जे में ले ली है लेकिन हेरत की बात यह है कि पुलिस की मौजूदगी में चालक गच्चा देकर मौके से फरार हो गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नाकाबंदी पर पुलिस टीम पाँवटा साहिब के बहराल बैरियर के पास गाडियों की चैकिंग कर रहे थे तो समय करीब 04 बजे प्रातः यूके नंबर की एक पिक अप पांवटा साहिब की तरफ से आई। जिसको चैकिंग के लिए रोका गया। गाड़ी के चालक ने पूछने पर अपना नाम राज रावत S/O प्रताप बताया। पिकअप पीछे से नीले रंग की तरपाल से ढकी थी। गाड़ी के चालक को गाडी से नीचे उतर कर गाडी को चैक करवाने को कहा तो गाडी का चालक गाड़ी से उतर कर हरियाणा की तरफ

जंगल में भाग गया। शक होने पर गाडी की तिरपाल को खोल कर देखा गया तो गाडी में लकडी के स्लीपर भरे थे। जिसकी सूचना थाने पर दी। उसके बाद मौके पर वन विभाग की टीम को बुलाया। सचिन शर्मा B.O मौके पर आए जिन्होने अपने स्टाफ के साथ पिकअप में लोड लकडी के स्लीपरों को उतार कर लकड़ी को चैक किया व एक रिपोर्ट अलग से पुलिस को पेश की। मुताबिक रिपोर्ट के पिकअप से बरामद लकडी के कुल नग 34 किस्म देवदार की Volume 2.676 m3 व कीमत 2,67,400/-रुपये पाई गई। डीएसपी पाँवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।