Paonta Sahib: विशाखा डिग्री कॉलेज के केमीग्रीन क्लब की नई अध्यक्ष, कविता को सेक्रेट्री का कार्यभार ddnewsportal.com

Paonta Sahib: विशाखा डिग्री कॉलेज के केमीग्रीन क्लब की नई अध्यक्ष, कविता को सेक्रेट्री का कार्यभार ddnewsportal.com

Paonta Sahib: विशाखा डिग्री कॉलेज के केमीग्रीन क्लब की नई अध्यक्ष, कविता को सेक्रेट्री का कार्यभार

पाँवटा साहिब के श्री गुरु गोविन्द सिंह जी राजकीय महाविद्यालय में रसायन विज्ञान विभाग के केमीग्रीन क्लब की नई कार्यकारिणी गठित की गई। जिसमे डॉक्टर रितु पंत (कार्यवाहक प्राचार्य) ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत विभागाध्यक्ष अमिता जोशी द्वारा मुख्य अतिथि के स्वागत एवं डॉक्टर  रितु पंत एवं प्रोफेसर दीपा चौहान की बैज पिनिंग से हुई। इसके बाद क्लब की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना "तेरी वीणा की बन जाऊं तान " प्रस्तुत की गयी। 
तदुपरांत बी एस सी तृतीये वर्ष की छात्रा विशाखा द्वारा पिछले वर्ष की क्लब की गतिविधियों का ब्यौरा पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन द्वारा दिया गया तथा आने वाले वर्ष की गतिविधियों से भी अवगत कराया गया। इसी क्रम में तान्या बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा का एकल गान "मेरा खुदा बड़ा है" एवं बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा सान्या अंसारी के "अध्यापक का जीवन में महत्व" पर विचार तथा नमनीत बीएससी द्वितीय वर्ष की कविता को सभी के द्वारा सराहा गया। डॉक्टर पूजा भाटी द्वारा पुरानी कार्यकारिणी को विधिवत रद्द किये जाने के बाद नयी कार्यकरिणी की घोषणा की गयी, जिसमे क्लब के अध्यक्ष पद पर विशाखा बीएससी तृतीय

वर्ष, उपाध्यक्ष पद पर आशीष बीएससी तृतीय वर्ष, जनरल सेक्रेटरी कुमारी कविता बीएससी द्वितीय वर्ष एवं सोशल सेक्रेटरी धीरज बीएससी तृतीय वर्ष को नियुक्त किया गया। इसके अतिरिक्त क्लब के विभिन्न स्क्वाड्स जैसे टीचिंग स्क्वाड, प्लांटेशन स्क्वाड, लेबोरेटरी एवं लाइब्रेरी स्क्वाड, फोटोग्राफी रिपोर्ट राइटिंग तथा एनर्जेटिक स्क्वाड के ग्रुप लीडर्स को भी नियुक्त किया गया। मंच संचालक माधव बीएससी प्रथम वर्ष  ने रसायन विज्ञान विभाग लेबोरेटरी में कार्यरत सभी कर्मचारियों गुलाब सिंह मांटा (एस एल ए), प्रताप एवं जोगिंद्रो देवी का क्लब की गतिविधियों में योगदान के लिए विशेष आभार प्रकट किया। 
कार्यक्रम के अंतिम भाग में मुख्य अतिथि डॉक्टर  रितु पंत ने अपने ओजपूर्ण भाषण से विद्यार्थियों को पूरी लगने से प्रत्येक कार्य करने एवं आज के तकनीकी युग में अध्यापकों के महत्व को समझने के लिए प्रेरित किया। प्रोफेसर अमिता जोशी ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया तथा कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गान से हुआ।