Paonta Sahib: औद्योगिक सर्वेक्षण को लेकर लगेगा महत्वपूर्ण कैंप ddnewsportal.com

Paonta Sahib: औद्योगिक सर्वेक्षण को लेकर लगेगा महत्वपूर्ण कैंप ddnewsportal.com

Paonta Sahib: औद्योगिक सर्वेक्षण को लेकर लगेगा महत्वपूर्ण कैंप 

10 अप्रैल को गोंदपूर में होगा आयोजन, दी जाएगी ये अहम जानकारी...

पाँवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र गोंदपूर के चैंबर आफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री के सभागार में 10 अप्रैल को राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (क्षेत्र संकार्य प्रभाग), क्षेत्रीय कार्यालय, शिमला द्वारा वार्षिक औद्योगिक सर्वेक्षण अनुसूची को वेब पोर्टल पर स्वत: संपूरित करने के लिए औद्योगिक इकाइयों के लिए एक दिवसीय कैंप का आयोजन किया जाएगा।

इसमे पाँवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्रों में स्थित विभिन्न विनिर्माण क्षेत्रों की वार्षिक औद्योगिक सर्वेक्षण उच्च प्राथमिकता वाली सेन्सेस इकाइयों तथा बाकी इकाइयों के प्रतिनिधि भाग लेंगे।

कैंप का उद्घाटन अल्ताफ हुसैन हाजी, उप महानिदेशक, राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (क्षेत्र संकार्य प्रभाग), हिमाचल प्रदेश क्षेत्र, ने किया तथा श्री सुधीर कुमार, उप-निदेशक तथा राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (क्षेत्र संकार्य प्रभाग), हिमाचल प्रदेश क्षेत्र के स्टाफ ने भी इस कैंप में भाग लेंगे।
कैंप में वार्षिक औद्योगिक सर्वेक्षण के माध्यम से एकत्र किए गए आंकड़ों के महत्व पर प्रकाश डाला जाएगा और विभिन्न इकाइयों के प्रतिनिधियों से रिटर्न को समयबद्ध अवधि में स्वत: संपूरित करने का आग्रह किया जाएगा