Paonta Sahib News: मानपुर देवड़ा में स्कूली बच्चों को पढ़ाया सड़क सुरक्षा का पाठ ddnewsportal.com

Paonta Sahib News: मानपुर देवड़ा में स्कूली बच्चों को पढ़ाया सड़क सुरक्षा का पाठ  ddnewsportal.com

Paonta Sahib News: मानपुर देवड़ा में स्कूली बच्चों को पढ़ाया सड़क सुरक्षा का पाठ, भजन चौधरी बोले... 

शहीद सोहन सिंह मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मानपुर देवड़ा में सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत रोड सेफ्टी क्लब पांवटा साहिब के द्वारा सड़क सुरक्षा पर एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान क्लब के अध्यक्ष भजन चौधरी, उपाध्यक्ष राजेश तोमर, एकांत गर्ग, दर्शन सिंह तथा पुलिस विभाग से एसआई जीत सिंह, रामभज राणा, भूपेंद्र कुमार आदि ने सड़क सुरक्षा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। विद्यालय के सड़क सुरक्षा समूह कोऑर्डिनेटर मनीष टंडन ने बताया कि

विद्यालय के सड़क सुरक्षा समूह के द्वारा 15 जनवरी से 14 फरवरी तक सड़क सुरक्षा माह आयोजित किया गया, जिसके अंतर्गत सड़क सुरक्षा से संबंधित विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। विद्यालय के सड़क सुरक्षा समूह द्वारा विभिन्न प्रतियोगितायें जैसे पेंटिंग, स्लोगन राइटिंग, भाषण प्रतियोगिता एवं क्विज कंपटीशन आदि आयोजित की गई। सड़क सुरक्षा समूह द्वारा जनसाधारण को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए रैली निकाली गई तथा मानपुर देवड़ा क्षेत्र के दुर्घटना संभावित स्थानों की पहचान कर उन्हें चिन्हित किया गया। इस सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत डीपीई मनीष टंडन के साथ-साथ एस आई जीत सिंह शर्मा, एकांत गर्ग ने भी सभी विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा से संबंधित सभी प्रकार की आवश्यक जानकारी एवं सूचनाएं प्रदान की। 


रोड सेफ्टी क्लब पांवटा साहिब के अध्यक्ष भजन चौधरी जी ने अपने बेहतरीन शायराना अंदाज में सभी विद्यार्थियों को अपने गीत और शायरी सुना कर सड़क सुरक्षा विषय पर बहुत मनोरंजक तरीके से समझाया। रोड सेफ्टी क्लब पाँवटा साहिब के द्वारा आयोजित यह 245वां जागरूकता शिविर था। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य अनिल कुमार नागवाल ने सड़क सुरक्षा विषय पर सभी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया तथा यह आशा जताई कि सभी विद्यार्थी अपने घर परिवार के साथ-साथ समाज को भी सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने में अपनी बहुमूल्य भूमिका का निर्वहन करेंगे। इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।