IIM सिरमौर मे सिएरा-21 वार्षिक उत्सव शुरू ddnewsportal.com

IIM सिरमौर मे सिएरा-21 वार्षिक उत्सव शुरू ddnewsportal.com

IIM सिरमौर मे सिएरा-21 वार्षिक उत्सव शुरू

ऑनलाइन प्रतिस्पर्धाओं के लिए 4500 प्रतिभागी पंजीकृत, दो दिन चलेगा इवेंट

भारतीय प्रबंधन संस्थान सिरमौर का वार्षिकोत्सव सिएरा-21 पांवटा साहिब के रामपुरघाट मे संस्थान के कैंपस मे शुरू हो गया है। सिएरा वार्षिक प्रबंधन, खेल और सांस्कृतिक उत्सव है, जहाँ पूरे भारत के संस्थानो के मध्य विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओ का आयोजन किया जाता है। इस बार 8 लाख रुपए से अधिक के पुरस्कारों के साथ, SIBM पुणे, IIM रांची, IMT हैदराबाद, NMIMS मुंबई जैसे विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों के छात्र एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे। जो सभी ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाना है।
उद्घाटन कार्यक्रम SIERRA'21, "ब्रेकिंग बैरियर्स" के लिए विषय को शुरू करने के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद घटना के ट्रेलर की एक स्क्रीनिंग दर्शकों

को अगले दो दिनों में क्या क्या होना है, इसकी संक्षिप्त झलक दिखाई गयी। उसके बाद, चेयरपर्सन प्रोग्राम्स डॉ प्रदीप्ता पात्रा ने एक महामारी की छाया के बीच इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजकों की टीम को बधाई दी। उन्होंने इस इवेंट के आयोजन के पीछे टीम की अदम्य भावना की सराहना की। क्योंकि वे 4500 से अधिक पंजीकरण प्राप्त करने में सफल रहे जो वास्तव में सराहनीय और उल्लेखनीय उपलब्धि है। इसके बाद उन्होंने सिएरा जैसे कार्यक्रमों के पीछे मुख्य विचारों पर बात की, जिसमे वास्तव में छात्रों को

अपने सहकर्मी नेटवर्क का विस्तार करने का मौका देना है। यह सहकर्मी नेटवर्क उनके पूरे कॉर्पोरेट जीवन के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि ऑनलाइन मोड में एक महत्वपूर्ण लाभ यह है कि अब छात्र अपने साथियों के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें पहले बातचीत करने का मौका मिला होगा, जो सही मायने में इस इवेंट के विषय "ब्रेकिंग बैरियर" का प्रतिनिधित्व करता है।
उनके बाद,  कार्यक्रम सह-अध्यक्ष डॉ पारुल मलिक ने कार्यक्रम के आधिकारिक उद्घाटन की घोषणा की। उन्होनें इस कार्यक्रम की कठिनाई के बारे में भी बात की कि इसे ऑनलाइन आयोजित किया जाना सही मायने में "ब्रेकिंग बैरियर" है और इस पर उन्होंने टीम की सराहना की। उन्होंने संस्थान के सभी छात्रों को बधाई दी और आयोजन टीम को एक विरासत बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने इस आयोजन को साकार करने के लिए कर्मचारियों, छात्रों और सभी हितधारकों को भी धन्यवाद दिया।
आईआईएम सिरमौर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार

द्वारा 18 जनवरी से 17 फरवरी के बीच घोषित किए गए अभियान "राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह" का हिस्सा बन गया। आईआईएम सिरमौर के शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों ने सड़क सुरक्षा का संकल्प लिया। सभी ने प्रतिज्ञा की कि वे सभी यातायात नियमों को सदैव पालन करेंगे। उद्घाटन कार्यक्रम के अंत में, संस्कृति समिति के सचिव कल्लोल हजारिका ने प्रो (डॉ) नीलू रोहमित्र, निदेशक आईआईएम सिरमौर और आईआईएम सिरमौर के अन्य संकाय और कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापन किया। उन्होंने इस आयोजन को संभव बनाने के लिए अपने समर्पित प्रयासों के लिए छात्रों और आईआईएम सिरमौर के सभी क्लबों और समितियों को भी धन्यवाद दिया।