गलत नीतियों के कारण भुखमरी की कगार पर ऑपरेटर्स- ddnewsportal.com

गलत नीतियों के कारण भुखमरी की कगार पर ऑपरेटर्स- ddnewsportal.com

गलत नीतियों के कारण भुखमरी की कगार पर ऑपरेटर्स

पांवटा साहिब कांग्रेस ने भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथों, बस, ट्रक और टैक्सी ऑपरेटर सहित थ्री व्हिलर और इ-रिक्शा चालकों की टूटी कमर।

पांवटा साहिब कांग्रेस ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण विभिन्न ऑपरेटर जैसे बस ऑपरेटर, ट्रक ऑपरेटर, टैक्सी चालक, ई रिक्शा चालक, रिक्शा चालक व थ्री व्हीलर चालक भुखमरी के कगार पर हैं। पांवटा साहिब मे जारी प्रेस बयान में पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, विवेक धीमान, प्रदीप चौहान और मोहब्बत अली आदि ने कहा कि कोरोना लॉक्डाउन के कारण उक्त ऑपरेटर्स अपनी आजीविका नहीं कमा पा रहे। जिसके कारण यह खुद व इनके परिवार भुखमरी का शिकार हो रहे हैं। भाजपा सरकार ने अभी तक इस वर्ग के लिए कोई कार्य नही किया है न किसी तरह की राहत

पेकेज की घोषणा की है। पाँवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रदेश सरकार से यह मांग है कि ऑपरेटर वर्ग को टैक्स में छूट दी जाए व इस दौरान की व्हीकल लोन की किश्तें माफ की जाए व जो व्हीकल प्राइवेट कम्पनी से फाइनेंस है उनकी किश्तें भी माफ करवाई जाएं। साथ ही ई-रिक्शा चालक, रिक्शा चालक, थ्री व्हीलर चालक व अन्य जो लोग भुखमरी का शिकार है उनको फ़ौरी राहत के तौर पर मदद दी जाए। इन्हे सरकार मदद के तौर पर कम से कम 5000 रूपये प्रतिमाह प्रदान करें। जिससे वह अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें।