Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल रहा योग ओलंपियाड का विजेता ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल रहा योग ओलंपियाड का विजेता ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल रहा योग ओलंपियाड का विजेता

अंडर-14 बॉयज एंड गर्ल्स दोनो वर्ग में मारी बाजी, प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने दी बधाई

पाँवटा साहिब के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या विद्यालय पिपलीवाला में अंडर फोर्टीन बॉयज एंड गर्ल्स योग ओलंपियाड प्रतियोगिता संपन्न हुई। ब्लाॅक स्तर की इस प्रतियोगिता में माजरा ब्लॉक के स्कूलों ने भाग लिया, जिसमें शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लड़के और लड़कियों दोनों टीमों ने योग ओलंपियाड प्रतियोगिता में विजेता बना। स्कूल के प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने इस जीत पर विद्यार्थियों और स्टाॅफ को बधाई दी है।
प्रतियोगिता में लड़कियों के वर्ग में कोटड़ी व्यास स्कूल से 8वीं कक्षा से अंशिका, प्रीतिका, 6th क्लास से श्वेता, खुशबू, कंचन व लड़कों की टीम में 8th से निखिल, 6th क्लास से हर्ष, शिवानंद, शिवम व ऋतिक ने योगा में अच्छा परफॉर्मेंस देकर स्कूल को लड़के और लड़कियों के वर्ग में ब्लॉक माजरा विजेता का खिताब जीता। योगा ओलिंपियाड़ प्रतियोगिता के उपलक्ष पर बीपीओ कम प्रिंसिपल अनिल नगवालने बच्चों को जीवन में योग के महत्व को बताया जिला स्तर प्रतियोगिता जो कि 2 और 3 जून को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय संगड़ाह में होनी हैं उसके लिए शुभ आशीर्वाद दिया।


योग प्रतियोगिता के उपलक्ष पर स्कूल प्रिंसिपल संजीव नौटियाल, कोटड़ी व्यास विद्यालय के प्रिंसिपल अजय शर्मा ने विजेता खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इस उपलक्ष पर शारीरिक शिक्षक ब्लॉक इंचार्ज राम किशन, योगा कन्वीनर सुरजीत सिंह, जसपाल, ताराचंद, धर्मेंद्र चौधरी, त्रिसला देवी, विजय कुमारी समस्त विद्यालय स्टॉफ उपस्थित था।


कोटड़ी व्यास स्कूल के विजेता होने पर एसएमसी अध्यक्ष मान सिंह व पूरी कमेटी व प्रिंसिपल अजय शर्मा व समस्त स्टाफ ने इन खिलाड़ियों को विजेता रहने पर विशेष बधाई व जिला स्तर पर सेलेक्ट हुए बच्चों को शुभ आशीर्वाद दिया है। स्कूल के शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी व एस्कॉर्ट टीचर ज्योति कुमारी को भी विशेष बधाई दी है। इन खिलाड़ियों अभिभावकों  में भी खुशी का माहौल है। शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने बताया पिछले वर्ष भी ब्लॉक माजरा की टीम ने जिला स्तर पर योग ओलंपियाड टीम ने लड़कियों के वर्ग में  प्रथम स्थान व लड़कों के वर्ग मे  तीसरा स्थान हासिल किया था।