पड़ोस: शिलाई की नाबालिग युवती दो लड़कों के साथ चकराता क्षेत्र में बरामद ddnewsportal.com

पड़ोस: शिलाई की नाबालिग युवती दो लड़कों के साथ चकराता क्षेत्र में बरामद ddnewsportal.com

पड़ोस: शिलाई की नाबालिग युवती दो लड़कों के साथ चकराता क्षेत्र में बरामद

पाँवटा में सैलून चलाने वाले उत्तराखंड के युवक ले गये थे बहला-फुसलाकर, स्थानीय लोंगों की मदद से पुलिस के हवाले

जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र की एक नाबालिग युवती उत्तराखंड के दो युवकों के साथ चकराता क्षेत्र से बरामद हुई है। स्थानीय लोगों की सूझबूझ के चलते दोनो युवकों को पुलिस के हवाले किया गया और युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी। दोनो युवक उत्तराखंड के है तथा पाँवटा साहिब में बाइपास चोक के पास एक सैलून में काम करते है।
मिली जानकारी के मुताबिक युवती सैलून में आती थी, जिस कारण युवकों से जान पहचान हुई। युवती मात्र 15 वर्ष की बताई जा रही है, जिस कारण उसे बहला-फुसलाकर दोनो युवक उत्तराखंड के चकराता क्षेत्र में ले गये। वहां कमरा लेना चाहते थे लेकिन जब होटल मालिक ने आईडी कार्ड मांगा तो बगैर कुछ कहे वहां से निकल गए। इससे होटल मालिक को शक हुआ और उसने आगे के गांव के युवकों को यह बात बता दी, जिससे थोड़ी दूरी पर इन्हे दबोच लिया गया। उसके बाद स्थानीय पटवारी और पुलिस को सूचित किया गया। 


मौके पर युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि युवती अपनी बहन के साथ पाँवटा साहिब में एक पीजी में रहती है। वह सैलून आती थी जिससे उससे जान-पहचान हो गई। स्थानीय लोगों ने जब युवती के परिजनों को फोन किया तो उन्होने बताया कि उनको पता नही है कि उनकी लड़की इस तरह से किसी के साथ गई है।
सूचना पर परिजनों को बुलाकर पुलिस जांच में जुट गई है। दोनो मुस्लिम युवकों ने बताया कि यह लड़की सैलून में आती थी और इसके बाद जान पहचान हो गई इसके बाद उनको उत्तराखंड घुमाने ले गए थे। हालांकि यह तो जांच में पता चलेगा कि यह मामला लव जिहाद से जुड़ा है या नहीं। लेकिन स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि ये लड़के इस नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर लाए थे, इससे इनके मंसूबे साफ तो कतई नजर नही आ रहे। उन्होने कहा कि इतने मामले सामने आ चुके है जिसमे नाबालिग युवतियों को ही शिकार बनाया जाता रहा है, इस पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।