पाँवटा साहिब-शिलाई: जून माह में केंद्र और हिमाचल में बनने जा रही है भाजपा सरकार: जयराम ठाकुर ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब-शिलाई: जून माह में केंद्र और हिमाचल में बनने जा रही है भाजपा सरकार: जयराम ठाकुर ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब-शिलाई: जून माह में केंद्र और हिमाचल में बनने जा रही है भाजपा सरकार: जयराम ठाकुर 

■ कॉंग्रेस सरकार में बन्द किए गए संस्थान भाजपा की सरकार बनते ही फिर खोले जाएंगे: सुखराम चौधरी

■ शिलाई की जनता कांग्रेस सरकार को देगी करारा जवाब: बलदेव तोमर

■ समाज को आपस में लड़ा रहे कांग्रेस के मंत्री: मुन्ना सिंह चौहान

■ पहली बार देख रहे संस्थान बंद करने वाली सरकार: शक्तिलाल शाह

■ शिलाई: कांग्रेस वरिष्ठ नेता पूर्व अध्यक्ष जिप दलीप चौहान समर्थकों सहित भाजपा में शामिल

मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिरमौर जिला के पाँवटा साहिब और शिलाई में चुनावी सभाओं में भाग लेना था। लेकिन चॉपर में आई तकनीकी खराबी के कारण वह नही पंहुच सके। हालांकि उन्होंने दोनो ही स्थानों पर जनसभाओं को मोबाइल फोन के माध्यम से संबोधित किया। 
पाँवटा साहिब विधानसभा के आंजभोज क्षेत्र में गाँव भैला में जय राम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि आगामी 1 जून को कमल का बटन दबा कर पीएम मोदी को 400 पार लेकर जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि 4 तारीख को दो सरकारें बनने जा रही है। एक सरकार केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार व दूसरी सरकार हिमाचल में भाजपा की।
इससे पहले पूर्व मंत्री व विधायक पाँवटा सुखराम चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कॉंग्रेस सरकार द्वारा पाँवटा विधानसभा के 24 संस्थान जो भाजपा सरकार द्वारा जनहित में खोले गए थे, वो कांग्रेस की सरकार द्वारा बन्द कर दिए गए। भाजपा की सरकार बनते ही सभी संस्थान खोले जाएंगे। उन्होंने भाजपा सरकार के कार्यकाल की आंजभोज क्षेत्र की विकास की उपलब्धियाँ गिनवाई और भाजपा उम्मीदवार सुरेश कश्यप के पक्ष में वोट डालने की अपील की। 

■ इन्होंने थामा भाजपा का दामन-

इस दौरान भैल्ला पंचायत के उप प्रधान देवराज सहित बाबूराम, जयचंद, भाग सिंह, अनिल, श्याम सिंह, मोहर सिंह, खजान सिंह, दलीप पुंडीर नघेता पंचायत, रामलाल, सीता राम, खेवता राम, शादी राम, कंवर सिंह टोरू, रामलाल चौहान उप प्रधान टोरू डांडा समेत डेढ़ दर्जन परिवारों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा।

वहीं, शिलाई में भी जयराम ठाकुर ने मोबाइल के माध्यम से ही जनता को संबोधित कर पीएम मोदी की सरकार को तीसरी बार बनाने में सहयोग की अपील की। साथ ही फिर दोहराया कि जून माह में केंद्र और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनने जा रही है। 

इससे पहले पूर्व विधायक शिलाई बलदेव तोमर ने बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा शिलाई विधानसभा के 2 दर्जन संस्थान जो भाजपा सरकार द्वारा जनहित में खोले गए थे वो कांग्रेस की सरकार द्वारा बन्द कर दिए गए। इसका जवाब क्षेत्र की जनता इन चुनावों में देगी। 


वहीं, उत्तराखंड के विकासनगर से विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने मंत्री हर्षवर्धन और प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहाँ कि वो हाटी समुदाय के नौजवानो के साथ खिलवाड़ कर रहे है और समाज को आपस मे लड़ाने का काम कर रहे है।
उत्तराखंड के घनसाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा कि वो किसी प्रदेश की पहली ऐसी सरकार देख रहे है जो संस्थानों को खोलने का नहीं बल्कि बंद करने का काम कर रही है।
इस दौरान जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दलीप चौहान अपने समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़ भाजपा मे शामिल हुए।