30 से 50 हजार रूपये तक मिल रही मारुति की ये कारें ddnewsportal.com

30 से 50 हजार रूपये तक मिल रही मारुति की ये कारें ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

30 से 50 हजार रूपये तक मिल रही मारुति की ये कारें 

होली से पहले यहाँ लग रही पुरानी गाड़ियों की सेल, कैसे मिलेगी पढें खबर...

होली के इस बार के पर्व पर आपके पास भी मारूति की शानदार कार हो सकती है। होली पर यदि आप नई कार खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जहां आप मोटरसाइकिल से भी कम कीमत में कार खरीद सकेंगे। हम आपको बताएंगे कि कैसे आप Maruti Suzuki True Value पर 50000 रुपये से भी कम

कीमत में मारुति ऑल्टो की पुरानी गाड़ियों को खरीद सकते हैं। अगर आप मारुति की पुरानी गाड़ियों को गारंटी के साथ खरीदना चाहते हैं, तो मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू एक शानदार प्लेटफॉर्म है। यह मारुति का ऑनलाइन या ऑफलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां मारुति की पुरानी गाड़ियों की बिक्री होती है।

30,000 से 50,000 रुपये में बिक रही Maruti Suzuki Alto Base Model Used Car

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू के कैटेगरीज में जाकर हमने Alto के ऑप्शन को चुना। इसके बाद फिल्टर में हमने 'लो से हाई' प्राइस रेंज को चुना। इसके बाद हमें ऑल्टो की जो गाड़ियां दिखाई दी उनमें ऑल्टो का 2006 मॉडल 30,000 रुपये में बिक रहा है। यह कार 1.24 लाख किलोमीटर चल चुकी है। वहीं, Alto LX का 2007 पेट्रोल मॉडल 35,000 रुपये में बिक रहा है। यह कार करीब 49 हजार किलोमीटर चल चुकी है। जबकि 40000 रुपये में इसका बेस मॉडल LXI बिक रहा है। यह 2007 का पेट्रोल मॉडल है, जो 51 हजार किलोमीटर चल चुका है। हालांकि, ये मॉडल सर्टिफाइड नहीं है।

फुल गारंटी के साथ-

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू के वेबसाइट पर जब आप True Value Certified का ऑप्शन चुनेंगे तो आपके केवल सर्टिफाइड गाड़ियां ही दिखाई देंगी। ये वो गाड़ियां होती हैं, जिन्हें मारुति की तरफ से टेस्ट किया जाता है। मारुति इन गाड़ियों में जो भी खराब पार्ट्स होते हैं, उन्हें बदल कर नया लगाती है। इन गाड़ियों को फुल टेस्ट किया जाता है। इसके अलावा इन पर ग्राहकों को इंश्योरेंस तक दिया जाता है। यानी कहने के लिए ये सिर्फ पुरानी गाड़ी होती हैं, लेकिन जब आप इन्हें खरीदेंगे तो ये आपके बिल्कुल नई जैसी लगेंगी।

एरीना और नेक्सा दोनों की गाड़ियां भी उपलब्ध-

मारुति सुजुकी True Value पर मारुति एरीना डीलरशिप के तहत आने वाली ऑल्टो, वैगनआर, डिजायर, एस प्रेसो, सेलेरियो, ईको और अर्टिगा जैसी कारों के यूज्ड मॉडल्स को आप खरीद सकते हैं। वहीं, नेक्सा डीलरशिप में आने वाली मारुति बलेनो, एस क्रॉस, एक्सएल6 और सियाज जैसी गाड़ियां भी यहां आपको मिल जाएंगी। तो आप इस होली कार खरीदने का मौका पा सकते हैं।