Himachal News: कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक की हो रही जासूसी या कुछ और... ddnewsportal.com

Himachal News: कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक की हो रही जासूसी या कुछ और... ddnewsportal.com

Himachal News: कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक की हो रही जासूसी या कुछ और...

आवासीय परिसर में आधे घंटे संदिग्ध ड्रोन उड़ने से चर्चाएँ जोरों पर, पुलिस में शिकायत, जानिए क्या बोले MLA

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता व सबसे बड़े जिला के विधायक के आवासीय परिसर में ड्रोन उड़ रहे है, और वो भी आधा घंटे तक, रिकार्डिंग करते हुए संदिग्ध ड्रोन के क्या मायने है ये तो पुलिस जांच में ही पता चलेगा। लेकिन इस घटना के बाद राजनैतिक गलियारे गर्म हो चले है, चर्चाएं है कि क्या कोई  एमएलए साहब की जासूसी कर रहा है या जांच के बाद मामला कुछ और ही निकलेगा। 

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुधीर शर्मा के आवासीय परिसर में आधा घंटा संदिग्ध ड्रोन उड़ने का मामला सामने आया है। विधायक ने इसे उनकी सुरक्षा में सेंधमारी और किसी बड़ी साजिश का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत कांगड़ा पुलिस के पास दर्ज करवाई है। 
पुलिस अधीक्षक कांगड़ा को सौंपे शिकायत पत्र में सुधीर शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम 6:30 से 7:00 के बीच उनके रक्कड़ स्थित आवासीय परिसर में एक संदिग्ध ड्रोन को उड़ता हुआ देखा

गया। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों और निजी सचिव ने इस ड्रोन से वीडियो रिकॉर्डिंग होते हुए देखी। उन्होंने शिकायत पत्र में कहा कि यह उनकी सुरक्षा और निजता में सेंधमारी जैसा है। इस तरह ड्रोन से वीडियो रिकॉर्ड किया जाना मेरे खिलाफ किसी बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके घर के आसपास के क्षेत्र की गंभीरता के साथ

छानबीन की जाए, ताकि किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। इसके अलावा उन्होंने मामले की जांच पूरी हो जाने तक उनके साथ जिला पुलिस का एक सुरक्षाकर्मी तैनात करने की मांग की है। गौर हो कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं चौथी बार विधायक बने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के इस बार भी मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की चर्चा है।
उधर, पुलिस अधीक्षक, कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि विधायक सुधीर शर्मा ने उनके आवासीय परिसर में एक संदिग्ध ड्रोन उड़ने की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत मिलते ही पुलिस की तरफ से मामले की गहराई से जांच की जा रही है।