धर्मशाला और मेरठ के बीच हुआ सांसे रोक देने वाला मुकाबला ddnewsportal.com

धर्मशाला और मेरठ के बीच हुआ सांसे रोक देने वाला मुकाबला  ddnewsportal.com

धर्मशाला और मेरठ के बीच हुआ सांसे रोक देने वाला मुकाबला 

राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव में कबड्डी फाइनल में ऐसे सजा साईं हाॅस्टल धर्मशाला के नाम ताज...

पांवटा साहिब में राज्य स्तरीय यूमना शरद् महोत्सव में ओपन महिला कब्बड़ी चैंपियनशिप में चार राज्यों से आई टीमों ने भाग लिया। जिसमे फाइनल रोमांचक मुकाबला साई हॉस्टल धर्मशाला ओर मेरठ की टीम के बीच हुआ। 30 मिनट के खेल में मैच 34 -34 अंक लेकर बराबर रहा। उसके बाद पांच-पांच कब्बड़ी रेड में साई धर्मशाला ने 6 अंको से फाइनल मैच जीता। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने प्रथम विजेता साई धर्मशाला को 51000 व ट्राफी व रनर अप मेरठ को 31000 व ट्राफी प्रदान की।
इससे पहले एसडीएम पांवटा विवेक महाजन ने कब्बडी

प्रतियोगिता का शुभारंभ किया व इस प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अतिथि एएसपी सोमदत्त व विशेष अतिथि थाना प्रभारी अशोक चौहान रहे। इस दौरान एसडीएम पांवटा विवेक महाजन ने कहा कि खेल हमारे जीवन मे  बहुत जरूरी है जिसे देखते हुए शरद महोत्सव में खेलो का आयोजन किया गया। इस दौरान एसडीएम पांवटा विवेक महाजन ने प्रतियोगिता के पहले मैच के सोलन और सिरमौर के खिलाड़ियों से मुलाक़ात की व उनको अच्छा खेल खेलने की शुभकामनाएं दी।
उधर ,सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन ने हिमाचल की बेटियों को इस प्रतियोगिता को जीतने पर बधाई दी। उधर, एसडीएम पांवटा साहिब ने इस सफल आयोजन के लिए सिरमौर कब्बड़ी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा महासचिव ग्यार सिंह नेगी, सतीश कपूर व उनकी टीम का धन्यवाद किया जिनके सहयोग से ये सफल आयोजन हुआ।