श्री रेणुका जी: धारटीधार की अनदेखी पर छलका भाजपा सरकार में रहे मंडी समिति सिरमौर के चेयरमैन का दर्द- कहा ये... ddnewsportal.com

श्री रेणुका जी: धारटीधार की अनदेखी पर छलका भाजपा सरकार में रहे मंडी समिति सिरमौर के चेयरमैन का दर्द- कहा ये... ddnewsportal.com
फाइल फोटो: रामेश्वर शर्मा, पूर्व चेयरमैन, मंडी समिति सिरमौर।

श्री रेणुका जी: लावारिस की तरह छोड़ दी है धारटीधार की जनता

अनदेखी पर सोशल प्लेटफार्म पर छलका भाजपा सरकार में रहे मंडी समिति सिरमौर के चेयरमैन का दर्द, कहा कुछ ऐसा...

न रोड़ ठीक, न रसोई गैस पंहुच रही और न ही पंहुचा है राशन, कहां है सरकार के कर्ता-धर्ता

पिछले माह हुई मूसलाधार बारिश के कारण जहां जगह जगह भारी नुकसान हुआ, वहीं कई स्थानों पर अब भी जनजीवन पटरी पर नही लौट पाया है। उन्ही स्थानों में से एक एरिया श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला धारटीधार है। इस क्षेत्र की तरफ न तो सरकार के विधायक की नजर पड़ रही है और न ही प्रशासन सुध ले रहा है। परिणामस्वरूप न तो इस क्षेत्र की सड़क सुविधा बहाल हो पाई है और न ही लोगों के नुकसान की भरपाई हो पा रही है। इसी से दुखी होकर भाजपा सरकार में मंडी समिति सिरमौर के चेयरमैन रहे रामेश्वर शर्मा का दर्द छलक आया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से उन्होंने क्षेत्र की तकलीफ़ों के बारे में बताया है। 


फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा है कि,
"मेरा धारटीधार वासियों से अनुरोध है कि जो लोग सत्ता पक्ष के ज्यादा नजदीक हैं कृपया इस मुश्किल घड़ी में सरकार से उन लोगों की सहायता शीघ्रता से करवाएं जिनके मकान गिर गए हैं या काफी नुकसान हो चुका है। कुछ गांव का तो काफी नुकसान हो चुका है जैसे दबुड़ी, धायली, तिरमली, डंडोर, नाबड़ा, छछैती, खैर, बकाहन, केलेवाला, मालगी, मधाना, कटवाडी-बागडत, ठाक्कर आदि आदि। इसके अलावा मुख्य सड़क बायला-गातू बस सुविधा के लिए बंद है व पिछले 2 महीने से गैस की गाड़ी भी भरोग- बनेड़ी, छछेती, मालगी नहीं आ रही है जिस कारण आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। लोकल सड़कें भी बंद है जैसे बकान-केलेवाला, नाबड़ा, भरोग कुजेवाला, गारला कनौन, थाना कसौगा से ददाहू, तिरमली, कटवारी, बागड़त आदि।

यदि 3 दिन के भीतर बसों को सुचारू रूप से नहीं चलाया गया तो मजबूरन हमें सरकार व प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा व प्रशासन गरीब लोगों को डिपुओं के माध्यम से शीघ्रता से खाद्य पदार्थों को पहुंचाना भी सुनिश्चित करें। मेरा उन समाजसेवियों से भी अनुरोध है कि जो पूर्व की सरकार के समय में छोटी-छोटी बातों पर सोशल मीडिया में अपना ज्ञान बांटते थे पता नहीं आजकल क्यों उन्हें सांप सूंघ गया है। मेरा उनसे भी अनुरोध है कि बयान बाजी व सोशल मीडिया व फेसबुक पर फोटो अपलोड करने से कुछ नहीं होने वाला अब तो सरकार भी आपकी है व विधायक भी आपकी विचारधारा के है। कृपया बजट का प्रावधान करें व गरीब लोगों की सहायता करें। ????????धन्यवाद।"

Facebook Post-