अपने ही दोस्त का रेत डाला गला- ddnewsportal.com

अपने ही दोस्त का रेत डाला गला- ddnewsportal.com

अपने ही दोस्त का रेत डाला गला

पीड़ित युवक की दर्दनाक मौत, बीबी के साथ अवैध संबंध का था शक

नाहन-पांवटा साहिब एनएच पर रूखड़ी के समीप गत रात एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस दिल दहला देने वाली घटना मे पीड़ित की मौत हो गई है। आरोपी फरार होकर

बार्डर पार करने मे कामयाब रहा। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या 22 युवक मानसिंह निवासी उत्तर प्रदेश की हुई है। जबकि इस हत्या को अंजाम देने वाला मृतक का दोस्त दशरथ है, जोकि मौके से फरार हो गया है। अभी तक जांच में जो सामने आया है, उसके मुताबिक घटना बीती रात 11 बजे के आसपास की है। हत्या करने वाला दशरथ मृतक मानसिंह और उनका एक तीसरा दोस्त जीत सिंह तीनों ने इकट्ठे धौलाकुआं और कोलर के बीच जमकर शराब पी।
बताया जा रहा है कि दशरथ को शक था कि मान सिंह के उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध है। बस इसी शक की बुनियाद पर उसने पहले से ही षड्यंत्र रचते हुए खाने पीने का इंतजाम किया। जबकि इससे पहले उसने अपने परिवार को माजरा से पावंटा भेज दिया।
जाहिर है सब कुछ पहले से ही प्लान हो रहा था। तीनों लोग फेरी का कार्य करते थे। दशरथ ने मानसिंह को जमकर शराब पिलाई और मोटरसाइकिल पर उसे अपने पीछे बिठाकर जीत सिंह को पीछे छोड़ तेजी से बाइक लेकर आगे निकल गया। सतीवाला पंचायत के समीप रूखडी गांव आते ही एक निर्माणाधीन होटल के समीप उसने मोटरसाइकिल पर बैठे अपने दोस्त मानसिंह का गला रेत कर मार डाला। इतने में पीछे से जीत सिंह वहां पहुंचा। जब तक वह वहां पहुंचा मानसिंह तड़प रहा था। हालाँकि मरने से पहले उसने दशरथ सिंह द्वारा हमला करने की बात कही। अपने दोस्त की हत्या हो जाने के बाद जीत सिंह ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। जीत सिंह ने बताया कि अंतिम सांसे लेते हुए मानसिंह ने बताया कि उसे दशरथ ने मारा है।
घटना बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वायरलेस के माध्यम से तमाम सीमा क्षेत्रों की नाकाबंदी की गई। लेकिन तब तक आरोपी हत्यारा बॉर्डर क्रॉस कर फरार हो चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नाहन मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना भी दे दी गई। एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर फरार अभियुक्त की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।