Paonta Sahib: राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का हुआ आगाज ddnewsportal.com

Paonta Sahib: राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का हुआ आगाज ddnewsportal.com

Paonta Sahib: राज्य स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का हुआ आगाज

चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सतीश गोयल रहे चीफ गेस्ट, इन वर्गों के खिलाड़ी दिखाएंगे अपने दिमाग की ताकत...

जिला सिरमौर शतरंज संघ ने हिमाचल प्रदेश राज्य शतरंज संघ के सौजन्य से शनिवार को राज्य स्तरीय अंडर-07 एवं अंडर-19 (boys, girls) प्रतियोगिता का आगाज़ दून वैली पब्लिक स्कूल भाटांवाली पाँवटा साहिब में किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यातिथि सतीश कुमार गोयल ( President Himachal Chamber of Commerce & Industries, Paonta sahib) के कर कमलों द्वारा शतरंज की एक चाल खेल कर किया गया।


प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के सभी जिलों के शतरंज खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस अवसर पर मुख्यातिथि ने कहा कि सिरमौर शतरंज संघ कोई भी राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन करेगा तो उनके चैम्बर का संघ को पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। उन्होंने खिलाड़ियों को उनकी शतरंज के प्रति जागरूकता को सराहा। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या शिवानी पांडेय ने शतरंज संघ एवम खिलाड़ियों का अभिनंदन किया और

शुभकामनाएं दी। संघ की अध्यक्षा शैलजा ठाकुर ने सिरमौर शतरंज संघ की उपलब्धियों को समक्ष रखते हुए सभी का स्वागत किया और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश शतरंज संघ के कोषाध्यक्ष आशीष ठाकुर, जिला सिरमौर शतरंज संघ के सभी गणमान्य सदस्य अमित शर्मा, सुशील गर्ग, हितेश फांडा, राजेन्द्र सिंह, अनूप शर्मा मौजूद रहे।