Paonta Sahib: प्रो कबड्डी लीग की तर्ज पर होगा हिमाचल कबड्डी लीग- राणा ddnewsportal.com

Paonta Sahib: प्रो कबड्डी लीग की तर्ज पर होगा हिमाचल कबड्डी लीग- राणा ddnewsportal.com
फोटो: कुलदीप राणा, अध्यक्ष, कबड्डी एसोसिएशन सिरमौर।

Paonta Sahib: प्रो कबड्डी लीग की तर्ज पर होगा हिमाचल कबड्डी लीग

जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन आगामी 20 व 21 मई को लेगा ट्रायल, चयनित खिलाड़ियो की होगी ऑक्शन : कुलदीप राणा

हिमाचल के कबड्डी खिलाड़ियों की भी बोली लगेगी। प्रो कबड्डी लीग की तर्ज पर होने वाले हिमाचल कबड्डी लीग का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए जिला सिरमौर से खिलाड़ियों के चयन के लिए लिए कबड्डी के ट्रायल आगामी 20 व 21 मई को  ट्रायल रखे गए हैं। 


जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा ने बताया कि ट्रायल नजदीक बस स्टैंड पाँवटा साहिब के ऑपोजिट होटल राणा लॉज के साथ मे लगते जिला सिरमौर कबड्डी एकैडमी के खेल मैदान में होंगे। इसमें केवल जिला सिरमौर के ही खिलाड़ी भाग लें सकेंगे ।
20 मई को लड़कियों के ट्रायल होंगे व 21 मई को लड़कों के ट्रायल होंगे। ट्रायल मे हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की आयु 18 वर्ष से अधिक रखी गई है। खिलाड़ियो को अपने साथ आधार कार्ड व दो पासपोर्ट साइज फोटो लानी होगी।


लड़कियों के लिए भार सीमा 75 किलोग्राम व लड़कों के लिए भार सीमा 85 किलोग्राम रखी गई है।
उन्होंने बताया कि यहां से चयनित खिलाड़ियों की आयोजकों की ओर से हिमाचल कबड्डी लीग के लिए बोली लगाई जाएगी। ट्रायल के दौरान जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा, जिला कबड्डी एसोसिएशन महासचिव ग्यार सिंह नेगी व जिला कबड्डी एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष जवाहर देसाई व जिला कबड्डी एसोसिएशन के अन्य सदस्य भी मौजूद रहेंगे।