Good News: शिलाई की बेटी निकिता के नाम एक और उपलब्धि ddnewsportal.com

Good News: शिलाई की बेटी निकिता के नाम एक और उपलब्धि  ddnewsportal.com

Good News: शिलाई की बेटी निकिता के नाम एक और उपलब्धि

इस बार नाॅर्थ ईस्ट जोन इंटर युनिवर्सिटी एथलेटिक्स चैंपियनशिप में किया ये कमाल, सिर्फ चार सेकेंड से...

उड़ीसा में चल रही नाॅर्थ ईस्ट जोन इंटर युनिवर्सिटी एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिमाचल के सिरमौर जिला की बेटी निकिता ने एक और उपलब्धि हासिल की है। यहां पर 1500 मीटर दौड़ में निकिता ने सिल्वर मैडल जीतकर हिमाचल का नाम रोशन किया है। उसकी इस उपलब्धि पर परिजन और गृह जिला सिरमौर और क्षेत्र मस्तभोज में खुशी की लहर है। 

निकिता शर्मा के पिता फकीर चंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि निकिता उड़ीसा भुवनेश्वर में चल रही उक्त चैंपियनशिप में हिमाचल प्रदेश के ऊना कॉलेज की तरफ से भाग ले रही है। इस दौरान 1500 मीटर दौड़ में निकिता ने दूसरा स्थान हासिल कर सिल्वर मैडल जीता है। इवेंट् में प्रथम रहने वाली नेशनल रिकार्डधारी से वह मात्र 4 सेकेंड से चूक गई। अभी निकिता के और भी इवेंट है जिसमे और अच्छा करने की उम्मीद जताई जा रही है। गोर हो कि निकिता अपना कोच राकेश भारद्वाज की देखरेख में ट्रेनिंग लेकर आगे बढ़ रही है। 

गोर हो कि नवंबर माह में ही निकिता ने छत्तीसगढ के बिलासपुर में 2nd National Open U-23 Seniors Athletic Championships में 1500 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक और 800 मीटर दौड़ में भी निकिता ने कांस्य पदक अपने नाम किया था। राष्ट्रीय स्तर पर दौहरी सफलता हासिल करना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि रही। और अब एक और उपलब्धि जुड़ गई है।