LS Election HP News: राजनीतिक मंडी में बिकने वालों को दोबारा राजनीति में नहीं आने देना चाहिए: सुक्खू  ddnewsportal.com

LS Election HP News: राजनीतिक मंडी में बिकने वालों को दोबारा राजनीति में नहीं आने देना चाहिए: सुक्खू  ddnewsportal.com

LS Election HP News: राजनीतिक मंडी में बिकने वालों को दोबारा राजनीति में नहीं आने देना चाहिए: सुक्खू 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू बागियों के खिलाफ हर मंच से खूब बोल रहे हैं। बंगाणा और अम्ब में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए सुक्खू ने कहा कि राजनीतिक मंडी में बिकने वालों को दोबारा राजनीति में नहीं आने देना चाहिए और इसका दारोमदार जनता पर है। इनको कभी माफ नहीं किया जा सकता है। अपने वोट की महत्वता पहचानें अन्यथा कोई भी आपकी वोट से विधायक बन जाएगा और भाजपा की राजनीतिक मंडी में बिक जाएगा। जन बल की ताकत दिखाने का समय आ गया है और इनको सबक सिखाना जनता की जिम्मेदारी है। 
सीएम ने कहा कि धन बल की ताकत वालों को जनबल की ताकत से मुंहतोड़ जवाब देने का समय है। जब भाजपा नेता वोट के दम पर चुनकर सत्ता में नहीं आ पाए तो नोट के जरिए सत्ता में आने के लिए सरकार गिराने की कोशिश की लेकिन जयराम का पैंट-कोट कील पर टंगा ही रह गया। सुक्खू ने कहा कि ऊना के 2 विधायकों ने बाकी 4 विधायकों के साथ मिलकर पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा और बाद में 100 की स्पीड से वाहनों में पंचकूला की ओर भाग निकले। एक माह तक वह न अपने विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे और न ही अपने घरवालों के पास आए। बाहरी राज्यों में छिपकर बैठे रहे।


उन्होंने कहा कि 4 बार सांसद रहे अनुराग आपदा में नजर नहीं आए और न ही हिमाचल के हक दिलवा पाए। उनके पास जनता के लिए समय नहीं है। अब अपनी नाकामियों का दोष दूसरों पर मढ़ रहे हैं जबकि पूर्व में जयराम और मोदी सरकार होने के बावजूद अनुराग कोई भी कार्य करने में नाकाम रहे हैं।
सीएम सुक्खू ने कहा कि वह कुटलैहड़ के विधायक रहे देवेन्द्र भुट्टो को लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रवास करवाने के लिए बोलते रहे लेकिन उनकी विधायक ने एक नहीं सुनी। उन्होंने कहा कि वह जब भी विधायक रहते हुए उनके पास आए तो उन्होंने केवल मात्र अपने टैंडर्स ही पास करवाए और सरकार व अपने पद का दोहन केवल मात्र अपने लाभ के लिए किया। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में दाखिल किए गए एफिडेविट में भाजपा प्रत्याशी द्वारा दिखाई गई आमद इस बार के उपचुनाव में दाखिल किए गए शपथ पत्र में 3 गुना हो चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यही उनके द्वारा विधायक पर लगाए जा रहे बिकने के आरोपों का सबूत भी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी के बेटे की भी संपत्ति 5 करोड़ दिखाई गई है जिसकी पिछले विधानसभा चुनावों में कोई कमाई नहीं दशाई गई थी और उसको स्टूडैंट बताया गया था।