Paonta Sahib: रोटरी सखी ने इन शिक्षकों को दिया नेशनल बिल्डर अवार्ड... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने इन शिक्षकों को दिया नेशनल बिल्डर अवार्ड... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने इन शिक्षकों को दिया नेशनल बिल्डर अवार्ड...

रोटरी पाँवटा सखी क्लब ने गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल अजोली में शिक्षक दिवस के उपलक्ष में एक समारोह में सात शिक्षकों को नेशनल बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया।
इस अवसर पर रोटरी सखी क्लब की प्रधान मीनाक्षी रहल ने शिक्षक दिवस की महत्ता को बताते हुए कहा कि समाज में शिक्षकों का बहुत बड़ा योगदान है। यह वही लोग हैं जो भारत के भविष्य का निर्माण करते हैं। बच्चों को उच्च शिक्षा देते हैं, अच्छे

संस्कार देते हैं और उनके सपनों को साकार करने में मदद करते हैं। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य मोही राम चौहान ने भी शिक्षक दिवस की महत्ता का वर्णन किया और जिन शिक्षकों को पुरस्कार दिया गया उनका स्वागत किया। साथ ही रोटरी क्लब पाँवटा सखी का धन्यवाद किया, जिन्होंने शिक्षकों को सम्मान देकर उन्हें नई प्रेरणा दी। इस समारोह में रामपाल प्रधानाचार्य गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भगानी, सतपाल चौहान भगानी, धर्मेंद्र चौधरी पुरुवाला, संजय कुमार शास्त्री अजौली, विनय कुमारी पांवटा साहिब, रीना गोस्वामी बहराल, नीरज महेश्वरी पुरुवाला को रोटरी पाँवटा सखी क्लब ने नेशनल बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया।
इस अवसर पर रोटरी क्लब से मीनाक्षी रहल, अलका शर्मा, हरलीन कौर, गगनप्रीत, अंजलि सिंगला, राकेश रहल और गोपाल कृष्ण शर्मा उपस्थित रहे।