Paonta Sahib: सिरमौर की टीम स्टेट चैंपियन, गुरु नानक मिशन स्कूल के फुटबॉलर का कमाल... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिरमौर की टीम स्टेट चैंपियन, गुरु नानक मिशन स्कूल के फुटबॉलर का कमाल... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सिरमौर की टीम स्टेट चैंपियन, गुरु नानक मिशन स्कूल के फुटबॉलर का कमाल...

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों की बदौलत सिरमौर जिला की फुटबॉल टीम राज्य स्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट में सिरमौर बनी है। इस टूर्नामेंट में सिरमौर की टीम से गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सात खिलाड़ियों ने अपने जौहर दिखाए। बड़ी बात ये है कि विद्यालय का छात्र विवेक कुमार नेशनल लेवल टूर्नामेंट के लिए चयन हुआ है। 
जानकारी के मुताबिक स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (S.G.F.I) की तरफ से अंडर 14 फुटबॉल स्टेट लेवल टूर्नामेंट सुजानपुर टीहरा, जिला हमीरपुर में 17 अक्टूबर 2023 से 20 अक्टूबर 2023 तक आयोजित किया गया। स्कूल के मुताबिक

यह अत्यंत गर्व का विषय है कि इस प्रतियोगिता में सिरमौर की फुटबॉल टीम अव्वल रही। इस टीम में सात खिलाड़ी गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल, पांवटा साहिब के थे। विवेक कुमार, रोहन, नमन ठाकुर, प्रवीण चौहान, तरनजीत सिंह, तनिष्क चौहान तथा राहत अली इस टीम के योग्य खिलाड़ी थे। इनमे से नवीं कक्षा में पढ़ने वाला विवेक कुमार राष्ट्र स्तरीय फुटबॉल टीम का सदस्य बना है। वह राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में हिमाचल की ओर से खेलेगा। इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने हर्ष प्रकट करते हुए विजेता खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई दी तथा विवेक कुमार को आगे होने वाले टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी। इसी के साथ विद्यालय के फुटबॉल टीम के कोच रजनीकांत की प्रशंसा करते हुए उनकी पीठ थपथपाई।