Sirmour Crime News: दादा-बेटा-पोते के बाद अब दंपती पुलिस गिरफ्त में, सिरमौर पुलिस ने तोड़ी नशा माफिया की कमर ddnewsportal.com

Sirmour Crime News: दादा-बेटा-पोते के बाद अब दंपती पुलिस गिरफ्त में, सिरमौर पुलिस ने तोड़ी नशा माफिया की कमर ddnewsportal.com

Sirmour Crime News: दादा-बेटा-पोते के बाद अब दंपती पुलिस गिरफ्त में, सिरमौर पुलिस ने तोड़ी नशा माफिया की कमर

सिरमौर जिला में भी नशे का काला कारोबार किस कदर अपने पाव पसार चुका है, आसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पैसों के लालच में किस तरह लोगों ने इसे फैमिली कारोबार बना डाला है। गत दिनों नाहन की एक बस्ती में नशे की बड़ी खेप और भारी नकदी के साथ जहां दादा-बेटा और पोते को पुलिस ने गिरफ्तार किया था वहीं अब इस काले कारोबार मेअं लखे पति-पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़े है। जिससे नशा माफिया पर बड़ी चोट पुलिस द्वारा की गई है। 
दरअसल, सिरमौर जिला में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। ताजा मामले में पुलिस थाना कालाअम्ब की टीम ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक दंपती को गिरफ्तार किया है जोकि नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त था। 


जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान मेनथापल में मौजूद थी। इस दौरान उसे गुप्त सूचना मिली कि बबली उर्फ बेबी और उसका पति सुरेश कुमार निवासी गांव सलानी, डाकघर सैनवाला अपने मकान में अवैध चिट्टा/हैरोइन बेचने का धंधा कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त दंपति के घर पर छापेमारी की।
तलाशी के दौरान मकान से 6 ग्राम चिट्टा और 70,210 रुपए की नकदी बरामद हुई। एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में पुलिस थाना कालाअम्ब में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की गहन जांच की जा रही है।