Shillai Accident: सतौन-कांटी मश्वा सड़क मार्ग पर रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौ*त, चार अन्य गंभीर घायल ddnewsportal.com

Shillai Accident: सतौन-कांटी मश्वा सड़क मार्ग पर रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौ*त, चार अन्य गंभीर घायल ddnewsportal.com

Shillai Accident: सतौन-कांटी मश्वा सड़क मार्ग पर रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौ*त, चार अन्य गंभीर घायल

शिलाई विधानसभा क्षेत्र के प्रवेश द्वार सतौन के सतौन-कांटी मश्वा संपर्क सड़क मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है जबकि चार अन्य घायल हुए है। सभी पाँवटा साहिब क्षेत्र के रहने वाले है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब से पांच युवक पाँवटा साहिब से कार में सवार होकर घूमने के लिए कांटी मशवा गये थे। वापिस आते समय कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। गाड़ी के गहरी खाई में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय युवा मौके पर

पहुंचे तथा पांचों घायलों को कड़ी मशक्कत से गहरी खाई से बाहर निकलकर 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्रदीप कुमार (28) पुत्र फुल सिंह निवासी अमरगढ़ को मृत घोषित कर दिया। 
जबकि चार अन्य घायल चार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में मैडिकल कॉलेज नाहन के लिए रैफर किया गया। हादसे में घायलों की पहचान अनीश एवं मनीष जोकि दोनों सगे भाई है, सौरव तथा अजय के रूप में हुई है। 
वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शब्द गृह में भेज दिया गया है जहां सोमवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में आपातकालीन ड्यूटी में तैनात डॉक्टर प्रियंका परमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोग घायल हुए थे जिसमें एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हालत गंभीर होने के कारण चार लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।