उत्तर भारत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का भी शुभारम्भ ddnewsportal.com

उत्तर भारत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का भी शुभारम्भ ddnewsportal.com

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस और बालासाहेब ठाकरे को किया याद

शिवाजी स्पोर्ट्स एंड कल्चर क्लब ने दी श्रद्धांजलि, उत्तर भारत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का भी शुभारम्भ।

पांवटा साहिब में शिवाजी स्पोर्ट्स एंड कल्चर क्लब ने आजादी के महानायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं और शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की 97वीं जयंती पर पर कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर 26वीं वीर शिवाजी क्रिकेट प्रतियोगिता का भी विधिवत शुभारंभ हुआ। इस

अवसर पर व्यवसाई एवं कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांबा बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। जबकि मनीष तोमर और गुरदीप सिंह गैरी ने बतौर विशेष अतिथि शिरकत की।
नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिवस पर मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा ने सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज की आजादी के महानायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस के आजादी की लड़ाई में योगदान को याद करने का दिन है, साथ ही नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बालासाहेब ठाकरे के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेने का दिन है। अवनीत सिंह लांबा ने 26 वीं वीर शिवाजी उत्तर भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन के लिए मधुकर डोकरी को बधाई दी। साथ ही कहा कि पांवटा

साहिब सहित समूचे जिले में उत्कृष्ट खेल प्रतिभाएं हैं। लेकिन अच्छे खेल स्टेडियम सहित खेल की सुविधाओं का अभाव है। राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी की वजह से पांवटा साहिब की खेल प्रतिभाएं आगे नहीं बढ़ पा रही हैं।उन्होंने सुविधाओं के अभाव के लिए यहां के राजनीतिक नेतृत्व को दोषी ठहराया। लांबा ने कहा कि वह पांवटा साहिब में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खेल स्टेडियम और सुविधाओं के सृजन के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़ रहे खिलाड़ियों की मदद के लिए सदैव तैयार रहेंगे।
इस अवसर पर शिवाजी स्पोर्ट्स एंड कल्चर क्लब के अध्यक्ष मधुकर डोगरी

ने बताया कि मौसम खराब होने की वजह से फिलहाल प्रतियोगिता शुरू नहीं हो पाएगी।  उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में सिरमौर जिले की 42 क्रिकेट टीमें क्वालीफाइंग दौर में खेलेंगी। उत्तर भारत के सभी राज्यों की 16 टीमें भाग लेंगी। मधुकर डोकरी ने बताया कि विजेता टीम को 31 हजार उपविजेता को 21000 के नगद पुरस्कार भी प्रदान किए जाएंगे।