सिरमौर- दो से तीन दिन के भीतर भेजो जेसीसी बैठक के लिए मांग पत्र- विश्नौई ddnewsportal.com

सिरमौर- दो से तीन दिन के भीतर भेजो जेसीसी बैठक के लिए मांग पत्र- विश्नौई ddnewsportal.com
फाइल फोटो: आकाश विश्नौई, महासचिव, अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ सिरमौर।

दो से तीन दिन के भीतर भेजो जेसीसी बैठक के लिए मांग पत्र 

हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित महासंघ सिरमौर के महासचिव आकाश विश्नौई ने विभागों के जिलाध्यक्ष व महासंघ के इकाई प्रधानों से किया आग्रह।

उपायुक्त जिला सिरमौर आरके गौतम के साथ इसी माह जेसीसी की बैठक आयोजित होनी है। इसलिए सभी विभागों के जिलाध्यक्ष व अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के समस्त इकाई के प्रधान जल्द से जल्द मांग पत्र और समस्याओं को लिखित रूप मे भेजें। यह बात जारी प्रेस बयान में हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर (मान्यता प्राप्त) के कार्यकारी जिला महासचिव व अध्यक्ष नाहन इकाई आकाश विश्नोई ने कही है। उन्होंने कहा कि सभी विभागीय संगठनों के अध्यक्षों से जिलाध्यक्ष सिरमौर के आदेशानुसार जिला उपायुक्त सिरमौर के साथ इसी माह

आयोजित की जाने वाली जेसीसी बैठक के लिए उनके मांग पत्र व समस्याओं को लिखित रूप में सौंपे। सभी विभागों के जिलाध्यक्ष व अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के समस्त इकाई के प्रधान अपना अपना मांग पत्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र नाहन कार्यालय के अधीक्षक आकाश विश्नोई के पास दो से तीन दिन के अंदर जमा करा दें। जिससे सामूहिक रूप से जेसीसी की बैठक का मांग पत्र तैयार कर जिला उपायुक्त महोदय को बैठक बुलाने के लिए सौंपा जा सके। उन्होंने क।आ कि अधिक जानकारी के लिए उनके सम्पर्क सूत्र:- 9418496708, 7018087171 पर बात कर सकते हैं।