Sirmour: जिला योग ओलंपियाड में माजरा ब्लॉक अव्वल, कोटड़ी ब्यास के लड़के-लड़कियों का जलवा ddnewsportal.com

Sirmour: जिला योग ओलंपियाड में माजरा ब्लॉक अव्वल, कोटड़ी ब्यास के लड़के-लड़कियों का जलवा ddnewsportal.com

Sirmour: जिला योग ओलंपियाड में माजरा ब्लॉक अव्वल, कोटड़ी ब्यास के लड़के-लड़कियों का जलवा

जिला स्तर के योग ओलंपियाड में माजरा ब्लॉक ने अपना दबदबा कायम किया है। पाँवटा साहिब के ग्राम पंचायत कोटड़ी व्यास के शहीद कमल कांत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटड़ी व्यास ने माजरा ब्लॉक की तरफ से योगा ओलंपियाड जिला स्तरीय प्रतियोगिता में स्कूल के छात्र व छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जिला में लगातार दूसरे वर्ष प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता मानगढ़ के नारग ब्लॉक में गुरुवार को संपन्न हुई।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि डिप्टी डायरेक्टर एलिमेंट्री राजीव ठाकुर ने व स्थानीय प्रिंसिपल ब्लॉक बीपीओ प्रिंसिपल, एडीपीओ धर्म पाल ठाकुर, भूतपूर्व महासचिव वीर सिंह ठाकुर व वर्तमान महासचिव हिमाचल प्रदेश शारीरिक शिक्षक  संघ रेखा ठाकुर न बच्चों को ट्रॉफी व मेडल व सर्टिफिकेट से सम्मानित किया। यह योग ओलंपियाड 5 और 6 जून को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मानगढ़ में संपन्न हुई, जिसमें आठ ब्लाकों की टीमों ने भाग लिया। कोटड़ी ब्यास के बच्चों ने माजरा ब्लॉक की तरफ से खेलते हुए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।
बॉयज कैप्टन हर्ष व गर्ल्स कैप्टन अंशिका  चौधरी ने बताया अच्छे प्रदर्शन के बलबूते पर हम लड़के व लड़कियों के वर्ग में जिला स्तर पर फिर विजेता बने हैं। इसके लिए हमारी टीम हमारे शिक्षक की मेहनत का फल है। टीम मैनेजर नरेश कुमार कलाध्यापक ने बताया कि बच्चों ने मनगढ़ में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।  वही यह बच्चे अब स्टेट लेवल प्रतियोगिता में जिला सिरमौर का

प्रतिनिधित्व हमीरपुर में करने जा रहे हैं। यह प्रतियोगिता 8 और 9 जून को नादौन जिला हमीरपुर में निश्चित हुई है। इसके लिए हमारे स्कूल के पांच छात्र छात्राएं अंशिका, कंचन, हर्ष, शिवानंद नंद योग ओलंपियाड में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व करेंगे। उधर इस उपलब्धि पर इन बच्चों के पेरेंट्स में खुशी का माहौल है। स्कूल स्टाफ ने भी इस उपलब्धि पर सभी बच्चों को उनके शिक्षकों को बधाई दी है। कोटडी व्यास  पंचायत प्रधान सुरेश कुमार, एसएमसी अध्यक्ष मान सिंह और सभी मेंबरों ने इस उपलब्धि पर इन बच्चों ब पेरेंट्स को बधाई दी ह एसएमसी प्रधान मानसिंह, प्रधान सुरेश कुमार ने बताया कि लगातार हमारा स्कूल खेलों के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करता रहा है इसके लिए हमारे   प्लेयर्स को उनके अभिभावक को बधाई व स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई।