Paonta Sahib: सही दिशा देने पर नशे से दूर रहेंगे युवा ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सही दिशा देने पर नशे से दूर रहेंगे युवा  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सही दिशा देने पर नशे से दूर रहेंगे युवा

हरिपुर टोहाना में मैराथन में पुरुस्कार वितरण के दौरान बोले समाजसेवी हरप्रीत रतन

पाँवटा साहिब के समाजसेवी और व्यवसाई सरदार हरप्रीत सिंह रतन ने कहा कि पांवटा साहिब के युवाओं में बढ़ती नशा की प्रवृति चिंता का विषय है। युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए उन्हें सही दिशा देने की आवश्यकता है। 

हरप्रीत रतन रविवार को पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना में आयोजित मैराथन में पुरुस्कार वितरण के दौरान युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि युवाओं के कार्यक्रमों में भागीदारी का सबसे बड़ा फायदा ये है कि उनके साथ हमारा खुद का भी उत्साह चौगुना हो जाता है। 

उन्होंने कहा कि आज यहां पांवटा साहिब के हरीपुर टोहाना में युवाओं द्वारा युवा वर्ग को नशे के खिलाफ और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए आयोजित तीसरी मैराथन एक सराहनीय कदम है।
उन्होंने इस आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बेहतरीन और सामाजिक कार्य के लिए मैं मैराथन के आयोजक और हरीपुर यूथ क्लब के दीपक कुमार, हरजीत सिंह और गुरमीत सिंह मन्नी को हार्दिक बधाई देता हूं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि ऐसे किसी भी सामाजिक कार्य के लिए सहयोग के लिए उपस्थित रहूंगा। इस मौके पर उनके साथ पूर्व प्रधान सरदार मंजीत सिंह, इकबाल सिंह, हरदीप सिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।