Paonta Sahib: NEET परीक्षा में चमके गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सितारे ddnewsportal.com

Paonta Sahib: NEET परीक्षा में चमके गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सितारे ddnewsportal.com

Paonta Sahib: NEET परीक्षा में चमके गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सितारे

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित प्रतिष्ठित विद्यालय गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के होनहारों ने फिर से अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। इस बार नीट परीक्षा में विद्यार्थियों ने अपनी चमक बिखेर स्कूल का नाम रोशन किया है। 
दरअसल, गत 5 मई को नीट परीक्षा का आयोजन किया गया था जिसका परिणाम 4 जून 2024 को घोषित किया गया। देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक नीट परीक्षा में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के चार विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इस परीक्षा में देवांश राणा ने 621 अंक प्राप्त किए, वृंदा गोयल ने 583, अवनी ठाकुर ने 569 तथा एकता ने 510 अंक प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इन सभी विद्यार्थियों ने मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है।


इस परीक्षा परिणाम की आते ही विद्यालय में हर्ष की लहर दौड़ गई विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने सफल हुए विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई दी तथा उनके परिजनों के साथ भी अपनी खुशी बांटी। विद्यालय इस बात पर गर्व का अनुभव करता है कि इससे पहले भी गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के कई विद्यार्थी नीट परीक्षा पास करके डॉक्टर बने हैं तथा देश की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं। विद्यालय प्रबंधन ने सभी शिक्षकों को भी हार्दिक बधाई दी।