HP Crime News: चिट्टा तस्करी को बना रखा था फैमिली बिजनेस, बाप-बेटों का हिमाचल रहा टारगेट ddnewsportal.com

HP Crime News: चिट्टा तस्करी को बना रखा था फैमिली बिजनेस, बाप-बेटों का हिमाचल रहा टारगेट ddnewsportal.com

HP Crime News: चिट्टा तस्करी को बना रखा था फैमिली बिजनेस, बाप-बेटों का हिमाचल रहा टारगेट, पढ़ें कैसे हुआ पर्दाफ़ाश...

हमने पहले भी कई मामलों में यह ज़िक्र किया है कि कुछ लोगों ने ड्रग्स तस्करी को फैमिली बिजनैस बना रखा है। क्योंकि आज के दौर में चिट्टे की बढ़ती मांग और इसमे बेतहाशा कमाई तस्करों को अंधा कर गई है, उन्हे इससे भी कोई लेना-देना नही कि किसी का घर का चिराग मौत की आगोश की ओर जा रहा है या कोई परिवार तबाह हो रहा है। उन्हे तो बस पैसे कमाने हैं। इस तरह का एक मामला पाँवटा साहिब में भी सामने आया था जहां पुलिस ने नशा तस्करी (चिट्टा सप्लाई) के साथ मां-बेटे को गिरफ्तार किया था। 


अब हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में ऐसा एक मामला सामने आया है। यहां हैरोइन सप्लाई के मामले में पुलिस ने चंडीगढ़ से एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है। 
दरअसल, कुछ दिनों पहले पुलिस ने 2 आरोपियों अभिषेक निवासी कसौली व रजत शर्मा को 9.29 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार किया था। उक्त मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद हैरोइन के सप्लायर आरोपी कपिल देव निवासी चंडीगढ़ को पुलिस थाना धर्मपुर की टीम द्वारा चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया। आरोपी कपिल पिछले 5 सालों से चिट्टा की तस्करी में संलिप्त था और अपने बेटों के साथ मिलकर चिट्टा तस्करी कर रहा था।
इसका बेटा दिशांत इस अभियोग में सह अपराधी था जो फरार चल रहा था। जिसकी लगातार ट्रैकिंग की जा रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने आरोपी दिशांत गर्ग पुत्र कपिल देव निवासी चंडीगढ़ को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच के दौरान पाया गया है कि आरोपी कपिल देव व इसके बेटे दिशांत गर्ग व प्रवीण गर्ग चिट्टे का बहुत बड़ा नैटवर्क चलाते हैं जो नशे का सामान काफी समय से हिमाचल में सप्लाई करते आ रहे हैं। एसपी गौरव सिंह ने यह जानकारी प्रदान की।