ED-IT Raid News: ईडी-आयकर विभाग की रेड के बाद गर्माई सियासत, खनन माफिया के सरकार के करीबी होने का दावा! ddnewsportal.com

ED-IT Raid News: ईडी-आयकर विभाग की रेड के बाद गर्माई सियासत, खनन माफिया के सरकार के करीबी होने का दावा! ddnewsportal.com

ED Raid News: ईडी-आयकर विभाग की रेड के बाद गर्माई सियासत, खनन माफिया के सरकार के करीबी होने का दावा!

हिमाचल प्रदेश में इडी और आयकर विभाग की क्रशरों पर हुई छापामारी के डाद से सियासत गर्माई हुई है। 3 विधानसभा उपचुनाव प्रक्रिया के बीच ईडी व आयकर विभाग को गत दिनों ज्वालामुखी के अधवाणी व नादौन में की गई छापामारी के बाद आरोप-प्रत्यारोप के दौर तेज है। उधर ईडी व आयकर विभाग को इस दौरान महत्वपूर्ण सबूत मिलने का दावा किया जा रहा है। इस मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस ने इसको उपचुनाव प्रभावित करने की साजिश बताया है, जबकि भाजपा इसको सरकारी संरक्षण में हुआ भ्रष्टाचार बता रही है। 


बता दें कि प्रदेश में गत दिन ज्वालामुखी के अधवाणी व नादौन में छापामारी हुई थी। आरोप है कि इस दौरान जो सबूत मिले उसमें आरोपी सत्ता पक्ष के बताए जा रहे हैं। आरोप हैं कि भ्रष्टाचार के कारण सरकारी कोष को चपत लगाई गई है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, मामले की असलियत बारे धीरे-धीरे सारी स्थिति साफ होगी। यह महज चुनावी शोरगुल है या इसके पीछे क्या है, यह आने वाले समय में ही पता चलेगा। बता दें कि विगत दिनों ईडी ने एक स्टोन क्रशर को सील करके रिकॉर्ड जब्त किया गया था। 
मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार मीडिया नरेश चौहान ने कहा कि उपचुनाव में हार को देख भाजपा में बौखलाहट है। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी धनबल से सरकार को गिराने की साजिश रची गई थी। 
वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि सरकारी स्तर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा एक रिपोर्ट में जिन नामों का हवाला दिया गया है, वे सरकार के करीबी हैं। ऐसे में जांच में मिले सभी दस्तावेज खंगाले जाने चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो।