Shillai: प्रज्ञा नेगी मिस और निखिल चुने मिस्टर फ्रेशर, कॉलेज में फ्रेशर पार्टी ddnewsportal.com

Shillai: प्रज्ञा नेगी मिस और निखिल चुने मिस्टर फ्रेशर, कॉलेज में फ्रेशर पार्टी ddnewsportal.com

Shillai: प्रज्ञा नेगी मिस और निखिल चुने मिस्टर फ्रेशर, कॉलेज में फ्रेशर पार्टी 

मिस पर्सनेलिटी का टाइटल अनुष्का और मिस्टर पर्सनेलिटी का खिताब मिला नितिन त्यागी को

गिरिपार क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय शिलाई में प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मिस्टर फ्रेशर, मिस फ्रेशर तथा अन्य टाइटल का चयन करने के लिए विद्यार्थियों की चार चरणों में विभिन्न प्रतिस्पर्धाएं करवाई गई। प्रथम राउंड में रैंप वॉक, दूसरे राउंड में इंट्रोडक्शन, तीसरे में टैलेंट हंट और चौथे राउंड में प्रश्न उत्तर करवाए गए।

करीब 35 विद्यार्थियों ने मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर की प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इसके अलावा महाविद्यालय के द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने भी विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जिसमें पहाड़ी नाटी, पंजाबी नृत्य, सोलो डांस से लेकर बॉलीवुड डांस तक अनेकों रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। चार चरणों की चयन प्रक्रिया के बाद प्रज्ञा नेगी को मिस प्रेशर और निखिल को मिस्टर फ्रेशर से नवाजा गया। दीक्षा को फर्स्ट रनर-अप और तनु को सेकंड रनर-अप से नवाजा गया। लड़कों में

रिंकू को रनर-अप घोषित किया गया। मिस पर्सनेलिटी का टाइटल अनुष्का को और मिस्टर पर्सनेलिटी नितिन त्यागी को घोषित किया गया। रिद्धिका पांडे मिस कंजेनियल और अक्षत नेगी को मिस्टर कंजेनियल से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और प्रेरणा स्रोत महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर जे. आर. कश्यप थे। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को उनकी प्रस्तुति के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम नव आगंतुकों को आगे बढ़ने की एक प्रेरणा देते हैं और मंच प्रदान करते हैं। निर्णायक मंडल की भूमिका प्रोफेसर विद्या, वर्मा प्रोफेसर अनिल कुमार और प्रोफेसर रामलाल ने निभाई। मंच का संचालन प्रोफेसर नरेंद्र शर्मा ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी शिक्षक और गैर शिक्षक तथा महाविद्यालय के सभी विद्यार्थी भी मौजूद रहे।