देश की रक्षा मे तत्पर रणबांकुरों और वीर बलिदानियों को किया नमन ddnewsportal.com

देश की रक्षा मे तत्पर रणबांकुरों और वीर बलिदानियों को किया नमन ddnewsportal.com

नाहन मे एक दीया शहीदों के नाम

हिंदू जागरण मंच ने देश की रक्षा मे तत्पर रणबांकुरों और वीर बलिदानियों को किया नमन।

देश की रक्षा में तत्पर सभी रणबांकुरों और वीर बलिदानियों को नमन करते हुए पूरे प्रदेश में हिंदू जागरण मंच के आह्वान और समस्त समाज द्वारा "एक दीया शहीदों के नाम" कार्यक्रम का आयोजन किया। इसी कड़ी में ज़िला सिरमौर में शहीद स्मारक नाहन पर सैकडों लोगों ने दीपावली के अवसर पर शहीदों को स्मरण करते हुए उनके नाम का एक दीपक प्रज्ज्वलित किया। मंच ने कहा कि हम कृतज्ञता व्यक्त करते हैं उन सभी परिवारों को जिन्होंने

अपने जिगर के टुकडों को इस राष्ट्र की सेवा और रक्षा में न्यौछावर कर दिया या देश की रक्षा के लिए सरहद पर तत्पर है। उन सभी को एक दीया अर्पित किया गया। हिंदू जागरण मंच के प्रांत मंत्री मानव शर्मा बताया कि पूरे प्रदेश में ज़िला केंद्रों पर इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। नाहन के कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ज़िला कार्यवाह विजेंद्र कुमार का उद्बोधन भी रहा।

इस अवसर में भारी संख्या में पहुँचे लोगों का उत्साह दिखाई दिया। कार्यक्रम में हिंदू जागरण मंच की ज़िला सिरमौर की पूरी इकाई के साथ नगर इकाई भी मौजूद रही, जिनमे संदीप अग्रवाल, संजीव अग्रवाल, सुनित गुप्ता, अरुण शर्मा ज़िला युवा वाहिनी अध्यक्ष, विपिन चौहान महामंत्री, लक्की भारद्वाज और प्रेम इत्यादि के साथ-साथ सभी समाज के लोगों ने शहीदों को नमन किया।