गैंगरेप के आरोपियों के साथ वीआईपी ट्रीट ddnewsportal.com

गैंगरेप के आरोपियों के साथ वीआईपी ट्रीट ddnewsportal.com

गैंगरेप के आरोपियों के साथ वीआईपी ट्रीट

मंच पर धूप मे बिठाकर खिलाए पकवान, एसपी ने तलब की रिपोर्ट...जाने पूरा मामला।

हिमाचल प्रदेश मे गैंगरेप के आरोपियों को वीआईपी ट्रीट देने के मामले मे पुलिस की फजीहत हुई है। मामला सुर्खियों मे आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। मामला मंडी का है जहां गैंगरेप के आरोपियों ने कोर्ट में पेशी के बाद आराम से भीड़भाड़ वाले मंडी जिले के सेरी मंच पर दोपहर काफी समय तक धूप सेंकी और परिजन की ओर से परोसे गए तरह-तरह के पकवानों का आनंद लिया। पुलिस टीम इस दौरान आरोपियों के साथ बैठकर सब देखती रही। आरोपियों पर इस तरह की पुलिस की दरियादिली चर्चा में आ गई और मामले की सूचना एसपी मंडी को पहुंच गई। एसपी मंडी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए प्रारंभिक जांच की और ड्यूटी में कोताही पाए जाने पर पूरे मामले में जांच बैठा दी है। एएसपी मंडी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है और पूरे मामले की रिपोर्ट तीन दिन के भीतर मांगी है। आरोपी सुंदरगनर

गैंगरेप से जुड़े बताए जा रहे हैं, जिनकी मंगलवार को कोर्ट में पेशी थी। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को पुलिस टीम की ओर से भीड़भाड़ वाले सेरी मंच की सीढियों तक ले जाना और धूप सेंकने के लिए बैठाते हुए परिजनों की ओर से लजीज व्यंजन सौंपना, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।
उधर, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही तुरंत संज्ञान लिया गया। प्रारंभिक तौर पर पुलिस टीम की ड्यूटी में कोताही सामने आई है, जांच के आदेश दे दिए हैं। एएसपी मंडी को जांच अधिकारी बनाया गया है। तीन दिन में मामले पर रिपोर्ट मांगी गई है, जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।