Lok Sabha HP  Election News: हिमाचल और भारत का इतिहास जानने को पहले ट्यूशन लगवा लें कंगना रणौत: विक्रमादित्य  ddnewsportal.com

Lok Sabha HP  Election News: हिमाचल और भारत का इतिहास जानने को पहले ट्यूशन लगवा लें कंगना रणौत: विक्रमादित्य  ddnewsportal.com

Lok Sabha HP  Election News: हिमाचल और भारत का इतिहास जानने को पहले ट्यूशन लगवा लें कंगना रणौत: विक्रमादित्य 

लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। प्रदेश की सबसे हाॅट सीट मंडी से कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने अब भाजपा प्रत्याशी बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत को इतिहास जान लेने की सलाह दी है। नैरचौक और मंडी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने अपनी प्रतिद्वंद्वी कंगना रणौत को कहा कि छोटे भाई के नाते उनसे विनम्र निवेदन रहेगा कि वे हिमाचल और भारत के इतिहास के बारे में ज्ञान अर्जित करने हेतु सर्वप्रथम किसी टीचर से ट्यूशन लगवाएं , फिर चुनावी क्षेत्र में उतरें।


साथ ही पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर भी खूब निशाना साधा। लोक निर्माण मंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का इस बार लोकसभा चुनाव में सराज से लीड की चुनौती दे दी है। इस बार सराज से भाजपा की लीड में इतना डेंट पड़ेगा, जो कभी जयराम ठाकुर ने भी सोचा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सराज में यदि जयराम ठाकुर के घर हैं, तो वीरभद्र सिंह और हमारे भी वहां के लोगों से पारिवारिक एवं भावनात्मक रिश्ते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने मंडी जिला में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दूसरे दिन बल्ह विधानसभा पहुंचने पर यहां पर युवा कांग्रेस तथा अन्य काग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया गया। विक्रमादित्य सिंह ने  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का असली चेहरा भी अब जनता के सामने आ गया हैए उनके 10 वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने जनहित के कार्यों को दरकिनार करते हुए सिर्फ अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने का काम किया है।
देश व प्रदेश की जनता अब उनके जुमले में आने वाली नहीं है केंद्र में इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है, जिसमें वे आप सब परिवारजनों के आशीर्वाद से एमपी बन केंद्र की सरकार में अहम भूमिका निभाते हुए हिमाचल के हितों को बखूबी रखेंगे।