Paonta Sahib: ईमानदारी की मिसाल कायम की शशिबाला ने ddnewsportal.com

Paonta Sahib: ईमानदारी की मिसाल कायम की शशिबाला ने  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: ईमानदारी की मिसाल कायम की शशिबाला ने

एक लाख से अधिक कीमत की सोने की चेन देखकर भी नही डोला नगर परिषद की महिला सफाई कर्मी का ईमान

पाँवटा साहिब के वार्ड नंबर-8 के गुरू गोबिंद सिंह जी पार्क में पाँवटा साहिब के युवक की सोने की चेन गिर गई। यह चेन नगर परिषद में लगभग 6 साल से सीएलसी के तहत महिला सफाई कर्मी का कार्य कर रही शशिबाला को मिली और उन्होंने संभाल कर रख ली। युवक नरेन्द्र कुमार को घर जाकर पता चला कि उनकी अढाई तोले की गोल्ड चेन गिर गई है। वह सुबह नगर परिषद मैदान में एक्सरसाइज करने गये था तो वहां गिर गई होगी। वहां पर उसके बाद सफाई करने महिला सफाई कर्मचारी शशिबाला पंहुची और उन्हे सफाई करते हुए वो चेन इल गई। तो वह पहचान गई कि चेन किसकी है। क्योंकि उन्होंने पहले भी युवक को पार्क में एक्सरसाइज करते देखा था और उसके गले में चेन भी देखी थी। 

उसके बाद युवक चेन ढूंढते हुए पार्क पंहुचा और महिला ने उसे देखते हुए कहा कि क्या आपकी चेन खो गई है। इस तरह शशिबाला ने ईमानदारी की मिसाल कायम करते हुए युवक को चेन लौटा दी। युवक नरेन्द्र कुमार ने महिला का आभार प्रकट किया। 
वहीं, नगर परिषद के ईओ अजमेर सिंह ठाकुर सहित चेयरपर्सन निर्मल कौर और उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया समेत वार्ड के पार्षद डाॅ रोहताश नांगिया ने महिला की ईमानदारी की तारीफ की है।