IPS Somya: आईपीएस सौम्या सांबशिवन सेंट्रल रेंज मंडी की डीआईजी नियुक्त ddnewsportal.com

IPS Somya: आईपीएस सौम्या सांबशिवन सेंट्रल रेंज मंडी की डीआईजी नियुक्त ddnewsportal.com

IPS Somya: आईपीएस सौम्या सांबशिवन सेंट्रल रेंज मंडी की डीआईजी नियुक्त

हिमाचल प्रदेश कैडर की 2010 बैच की तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी सौम्या सांबशिवन को सेंट्रल रेंज मंडी की डीआईजी नियुक्त किया गया है। डीआईजी मंडी की नियुक्ति के आदेश प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने जारी किए हैं। इससे पहले 2008 बैच के आईपीएस अधिकारी जी शिवा कुमार सेंट्रल रेंज मंडी में डीआईजी पर तैनात थे। डीआईजी जी शिवा अब केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जा रहे हैं।


प्रदेश सरकार ने डीआईजी जी शिवा को रिलीव करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। आईपीएस अधिकारी जी शिवा केंद्र में सीआईएसएफ में डीआईजी के पद पर सेवाएं देंगे। डीआईजी जी शिवा कुमार पांच साल के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए हैं। आईपीएस अधिकारी जी शिवा कुमार सीआईएसएफ में डीआईजी पे-मैट्रिक्स डीआईजी के पद पर नियुक्त किया गया है। डीआईजी जी शिवा कुमार को रिलीव करने और मंडी में डीआईजी सौम्या सांबशिवन की नियुक्ति के आदेश प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना ने जारी किए हैं।
बता दें कि आईपीएस अधिकारी सौम्या सांबशिवन पुलिस ट्रेनिंग कालेज डरोह में प्रिंसीपल के पद नियुक्त थीं, अब उन्हें पीटीसी डरोह से बदलकर सेंट्रल रेंज मंडी की डीआईजी नियुक्त किया गया है।