सभाओं में बड़ी-बड़ी बातें नहीं धरातल पर काम करवाओ मंत्री जी ddnewsportal.com

सभाओं में बड़ी-बड़ी बातें नहीं धरातल पर काम करवाओ मंत्री जी ddnewsportal.com
फाइल फोटो: प्रदीप चौहान, मजदूर नेता सिरमौर।

सभाओं में बड़ी-बड़ी बातें नहीं धरातल पर काम करवाओ मंत्री जी

मजदूर नेता प्रदीप चौहान बोले; गांवों में अब भी पानी की किल्लत, हवा में है जल जीवन मिशन।

सिरमौर जिला के मजदूर नेता और भंगानी जोन कांग्रेस प्रभारी प्रदीप चौहान ने जलशक्ति मंत्री को बड़ी बड़ी बातें करने की बजाय धरातल पर काम करवाने की सलाह दी है। पांवटा साहिब में जारी प्रेस बयान में प्रदीप चौहान ने कहा कि मंगलवार को पांवटा साहिब विधान सभा क्षेत्र में जलशक्ति मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह का दौरा था। उन पर कटाक्ष करते हुए भगानी जोन कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सभाओं में बड़ी बड़ी बातें करने से कुछ नही होगा।

विधान सभा के दूर दराज के गांव में जा कर भी देख लें कि पानी की कितनी किल्लत आ रही है। अभी गर्मी भी शुरू नही हुई और गांवों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। जल जीवन मिशन फिलहाल तो हवा मे दिख रहा है। वहीं लोगों को गुमराह करने के लिए नारियल तोड़े जा रहे है और धरातल पर विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ देखा

जाए तो गिरी नदी और यमुना नदी का हाल देखा जाए तो बड़े बड़े स्टोन क्रशर चल रहे है। नदियों के पानी को गंदा किया जा रहा है। फैक्ट्रियों का गंदा पानी नदियों में डाला जा रहा है। पानी में रहने वाले जीवों का बुरा हाल है। जो कि विलुप्ति की ओर बढ़ रहे है। बड़े बड़े स्टोन क्रशर और फैक्ट्रियों के सामने सरकार और  प्रशासन पूरी  तरह से नतमस्तक दिख रहा है। उन्होंने मंत्री से ये भी निवेदन किया है कि नदियों की ओर भी ध्यान दिया जाए।