Himachal News: मंत्री अनिरुद्ध सिंह पर बरसे भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर, क्या कुछ कहा आप भी पढ़ें... ddnewsportal.com

Himachal News: मंत्री अनिरुद्ध सिंह पर बरसे भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर, क्या कुछ कहा आप भी पढ़ें... ddnewsportal.com

Himachal News: मंत्री अनिरुद्ध सिंह पर बरसे भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर, क्या कुछ कहा आप भी पढ़ें...

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिमाचल प्रदेश ने पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह द्वारा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर लगाए गए निराधार और भ्रामक आरोपों की कड़ी निंदा की है। भाजपा का आरोप है कि ये बयान कांग्रेस सरकार द्वारा अपनी असफलताओं से जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास है। कांग्रेस सरकार जनता की समस्याओं को सुलझाने की बजाय, ओछी राजनीति और व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप में लिप्त है। यह बात जारी प्रेस बयान में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेव सिंह तोमर ने कही। 
उन्होंने कहा कि भाजपा मंत्री अनिरुद्ध सिंह को याद दिलाना चाहती है कि  जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ था। चाहे वह सड़कों के बुनियादी ढांचे में सुधार हो, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाना हो या गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत, भाजपा सरकार ने राज्य के लोगों के लिए दिन-रात काम किया। कांग्रेस द्वारा किए गए झूठे दावों के विपरीत, राज्य के हर क्षेत्र, खासकर कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य किए गए।
कांग्रेस सरकार जो अब लगभग एक साल से सत्ता में है, अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह विफल रही है। महंगाई चरम पर है और सरकार आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करने में असमर्थ है। हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस प्रशासन की अक्षमता और दिशाहीनता के कारण पीड़ित है।
कांग्रेस सरकार अपनी विफलता से ध्यान भटकाने के लिए सस्ते हथकंडे अपना रही है। पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह के बयान से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस सरकार अपनी असफलताओं से बौखलाई हुई है। बेरोजगारी, महंगाई और ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाओं की कमी जैसी समस्याओं का हल निकालने की बजाय, कांग्रेस की सरकार झूठे आरोपों और प्रचार-प्रसार में व्यस्त है।


तोमर ने कहा कि भाजपा हमेशा "सबका साथ, सबका विकास" के सिद्धांत पर चली है और उसका विकास का इतिहास पारदर्शी और समावेशी रहा है। जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल में यह सुनिश्चित किया कि समाज के हर वर्ग को भाजपा सरकार की योजनाओं और नीतियों का लाभ मिले। अनिरुद्ध सिंह के बयान यह दिखाते हैं कि वे जमीनी हकीकत से पूरी तरह अनजान हैं। भाजपा कांग्रेस को चुनौती देती है कि वह पिछले एक साल में ऐसा कोई भी ठोस प्रोजेक्ट दिखाए जिससे हिमाचल प्रदेश की जनता को वास्तविक लाभ हुआ हो।
भाजपा, कांग्रेस सरकार से आग्रह करती है कि वह निराधार आरोप लगाने बंद करे और शासन पर ध्यान केंद्रित करे। हिमाचल प्रदेश की जनता बेहतर की हकदार है और भाजपा उनके अधिकारों के लिए संघर्ष करती रहेगी। कांग्रेस नेताओं जैसे अनिरुद्ध सिंह द्वारा फैलाई जा रही झूठी कहानियां प्रदेश की जनता को कांग्रेस सरकार की नाकामी से नहीं भटका पाएंगी। भाजपा जयराम ठाकुर के नेतृत्व में राज्य के विकास और कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।