राजनैतिक सरगर्मी: विवादास्पद पोस्टर और ऑडियो वायरल की पूरे प्रदेश में चर्चा  ddnewsportal.com

राजनैतिक सरगर्मी: विवादास्पद पोस्टर और ऑडियो वायरल की पूरे प्रदेश में चर्चा  ddnewsportal.com

राजनैतिक सरगर्मी: विवादास्पद पोस्टर और ऑडियो वायरल की पूरे प्रदेश में चर्चा 

हिमाचल प्रदेश के इस जिले के है मामले, मंत्री ने करवाया मामला दर्ज

हिमाचल विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे जेसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे हिमाचल की ठंडी वादियों में राजनैतिक सरगर्मी बढ़ने लगी है। इन्ही सरगर्मियों के बीच जिला कांगड़ा के फतेहपुर और धर्मशाला विधानसभा क्षेत्रों में विवादास्पद पोस्टर और ऑडियो वायरल पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। 
फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राकेश पठानिया के खिलाफ ये पोस्टर रात के अंधेरे में चस्पां किए गए हैं। इससे पहले भी नेताओं के खिलाफ इस क्षेत्र में पोस्टर लगाने की गतिविधियां होती रही हैं, लेकिन इन्हें चस्पां करने वालों तक पहुंच कोई भी नहीं पाया है। उपचुनाव से पहले भी इस तरह के पोस्टर फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए थे। 

वहीं धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में भी 2 नेत्रियों की फोन पर हुई आपसी बहसबाजी का ऑडियो वायरल होने का मामला भी गर्माया हुआ है। इसमें एक महिला नेत्री दूसरी नेत्री को सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ कुछ भी टिप्पणी न करने की बात कर रही है और दोबारा टिप्पणी करने पर इसके अंजाम को भुगतने की बात कह रही है। 
उधर, निवर्तमान वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि क्षेत्र में 5-6 जगहों पर पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें उतार दिया गया है। साथ ही इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है तथा जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में लड़ाई पोस्टर नहीं, बल्कि विकास की बातों को लेकर होती है। लेकिन विकास को लेकर कोई बात नही कर सकता क्योंकि इसका किसी के पास जवाब नही हैं।