कांग्रेस को खोखला करने वाले निकल लिये अच्छा है ddnewsportal.com

कांग्रेस को खोखला करने वाले निकल लिये अच्छा है ddnewsportal.com

कांग्रेस को खोखला करने वाले निकल लिये अच्छा है

युकां उपाध्यक्ष मोहब्बत अली और भंगानी जोन प्रभारी प्रदीप चौहान ने आड़े हाथों लिए AAP में जाने वाले, बोले; कभी पार्टी के हित मे नही करते थे काम।

पांवटा साहिब युकां की कार्यकारिणी के आम आदमी के पार्टी में शामिल होने के दावे पर पांवटा साहिब युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों का बयान आया है। युकां पांवटा साहिब के उपाध्यक्ष मोहब्बत अली और भंगानी जोन प्रभारी प्रदीप चौहान ने कहा कि युवा कांग्रेस पांवटा साहिब मे सशक्त है और पार्टी के लिए काम कर रही है। ये जो आप मे गये हैं ये वो लोग है जिन्होंने पार्टी मे रहते हुए भी कभी भी पार्टी हित के काम नही किये। अच्छा हुआ कि कांग्रेस को खोखला करने वाले खुद ही निकल लिए। इन्होंने कहा कि कुछ लोग बाहर से आकर यहां का माहौल खराब कर रहे हैं। ये वो लोग है जिन्होंने कांग्रेस के समय मे खूब मजे लिये और पांवटा के युवाओं को बहकाया। ऐसे समय मे जो अपने निजी स्वार्थ के लिए मां समान पार्टी को छोड़ सकते है वो आप के कितने होंगे ये खुद ही पता चल जाता है।  प्रदीप चौहान ने कहा कि पांवटा साहिब का युवा समझदार है और वो इस प्रकार से पार्टी छोड़कर नही जाएगा। पूरी कार्यकारिणी मिलने की ये लोग मीडिया को भी झूठी खबरें देकर गुमराह कर रहे हैं। 
भंगानी जोन अध्य्क्ष प्रदीप चौहान ने बयान जारी करते हुए कहा कि ये जो अति महत्वकांक्षी लोग पार्टी छोड़ कर जा रहे है ये वही लोग है जिन्होंने न तो

कभी ब्लॉक मीटिंग्स में हिस्सा लिया और हमेशा से सिर्फ व्यक्ति विशेष के लिये काम किया व पार्टी को गुमराह व कमजोर करने का काम किया। इससे साफ जाहिर होता है ये लोग संगठन से नहीं जुड़े बल्कि व्यक्ति विशेष से जुड़े है। अपना पर्सनल मोटिव आगे रखकर पार्टी को कमजोर करते थे। ये वही लोग है जो कहते थे कांग्रेस पार्टी हमारी मां है। ये लोग कांग्रेस पार्टी के नही हुए तो किसी ओर के क्या होंगे।