कफोटा- अंकित का भाषण रहा सबसे बेहतरीन ddnewsportal.com

कफोटा- अंकित का भाषण रहा सबसे बेहतरीन ddnewsportal.com
कफोटा: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आईटीआई कफोटा की महिला स्टाॅफ को सम्मानित करते संस्थान के कार्यवाहक वर्ग अनुदेशक मंजीत सिंह और अन्य।

कफोटा- अंकित का भाषण रहा सबसे बेहतरीन 

गवर्नमेंट आईटीआई कफोटा में महिला दिवस पर हुआ भाषण और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन, महिला स्टाॅफ को किया सम्मानित।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का देश प्रदेश में हर्ष व उल्लास के साथ आयोजन किया गया। इस दौरान हिमाचल प्रदेश में भी हर स्थानों पर यह आयोजन हुए। महिलाओं को जहां सम्मानित किया गया वहीं कईं तरह की प्रतियोगिताएं भी आयोजित हुई। इसी कड़ी मे नागरिक उपमंडल कफोटा के गवर्नमेंट आईटीआई कफोटा में इस मौके पर भाषण और पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अनुदेशक गणित सुनील पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता के भाषण स्पर्धा में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के अंकित ने पहला स्थान हासिल किया। दूसरे स्थान पर पलंबर ट्रेड के प्रवीण रहे। जबकि इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक ट्रेड के राहुल ने

तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार पोस्टर मेकिंग में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के अभिषेक पहले, अमन दूसरे तथा इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक ट्रेड के संजय ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस दौरान राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कफोटा मे कार्यरत महिला स्टाॅफ से किरण कुमारी और विनिता को मुख्य अतिथि संस्थान के कार्यवाहक वर्ग अनुदेशक मंजीत सिंह द्वारा सम्मानित किया खया। इस मौके पर इंस्ट्रक्टर सुनील पुंडीर और पंकज कुमार भी मौजूद रहे।