हिमाचल आयेंगे मोदी-शाह और स्मृति ईरानी ddnewsportal.com

हिमाचल आयेंगे मोदी-शाह और स्मृति ईरानी  ddnewsportal.com

हिमाचल आयेंगे मोदी-शाह और स्मृति ईरानी

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुआ निर्णय, डैमेज कंट्रोल के लिए मोर्चाबंदी...

हिमाचल प्रदेश में भाजपा अब पूरी तरह चुनावी मोड पर आ चुकी है। इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा कोर ग्रुप की जहां अगस्त माह में ही दो बैठकें हो चुकी है वहीं चुनाव जीतने के लिए किस कदर गंभीरता से काम किया जा रहा है कि पीएम की तीन रेलियां करवाने की योजना बना दी है।

दरअसल, हिमाचल भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक में निर्णय लिया गया है कि प्रदेश में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की चुनावी रैलियां आयोजित करेगी। डेढ़ महीने के भीतर पीएम नरेंद्र मोदी की तीन और शाह की चार रैलियां हो सकती हैं। एक अन्य रैली स्मृति ईरानी की भी होगी। यह बैठक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला में हुई। गुरुवार को दोपहर बाद शुरू हुई यह बैठक देर रात तक चलती रही। इसमें भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी सौदान सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, संगठन महामंत्री पवन राणा और अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।


इस बैठक में प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी ने निर्णय लिया है कि राज्य में 68 एलईडी लगाए जाएंगे। इनमें प्रदेश भाजपा सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार होगा। इसके अलावा यह भी तय हुआ है कि प्रदेश में चुनाव संचालन समिति और चुनाव प्रबंधन समिति की जिला और मंडल स्तर की कमेटियों को जल्दी गठित किया जाएगा। इसके अलावा डैमेज कंट्रोल के लिए भी हर मंडल स्तर पर मोर्चाबंदी होंगी। इसका जिम्मा भी विभिन्न नेताओं को दिया जाएगा।